सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार…

सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार… राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा......

- Advertisement -

सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार…

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा नागौर सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार… है।

सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार...
सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार…

आज नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जालोर जिले के सुराणा गांव में दिवगंत इंद्र मेघवाल के परिजनों से मुलाकात की तथा मृतक के परिवारजनों को न्याय दिलाने के का आश्वासन दिया।

इस दौरान हनुमान बेनीवाल के साथ उनकी पार्टी के दोनों विधायक तथा प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग भी मौजूद रहे। अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बेनीवाल ने दिवगंत इंद्र मेघवाल के परिजनों से मुलाकात की।

साथ ही स्कूली छात्र कि केवल मटकी से पानी पीने के मामले में हत्या होने से खफा सांसद बेनीवाल ने दलितों पर अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया जिम्मेदार… उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कानून व्यवस्था पर से अपना नियंत्रण खो चुके हैं।

तथा प्रदेश में दिन-पतिदिन हो रही अपराधिक घटनाओं के लिए प्रदेश के मुखिया स्वयं जिम्मेदार हैं।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पीड़ित परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए संकल्पबद्ध है।

लेकिन प्रदेश में हर रोज दलितों पर हो रहे अत्याचारों को भी सांसद बेनीवाल ने चिंताजनक बताते हुए कहां की इस तरह की घटनाएं अब आम बात हो गई है ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दलित प्रकरणों में शक्ति दिखानी चाहिए।

और दलितों पर अत्याचार करने वाले लोगों के खिलाफ सुबे के मुखिया को कड़ी कार्यवाही करते हुए एक ऐसा संदेश देना चाहिए जिससे दोबारा किसी भी व्यक्ति की दलितों पर अत्याचार करने की हिम्मत ना हो।

बेनीवाल जालौर दौरे के दौरान उनके सैकड़ों समर्थक उनके साथ रहे और सांसद बेनीवाल भारी मात्रा में गाड़ियों के काफिले के साथ जालौर पहुंचे और जालौर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

तथा पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha