Happy Mother’s Day Quotes Hindi 2023 : मदर्स डे कोट्स हिंदी

Happy Mother’s Day 2022 Quotes मदर्स डे यानी कि मां डे प्रति वर्ष मई महीने की दूसरे रविवार को......

- Advertisement -

 Happy Mother’s Day 2022 Quotes

मदर्स डे यानी कि मां डे प्रति वर्ष मई महीने की दूसरे रविवार को मनाया जाता है ‌‌ , इस दिन के लिए हमने कुछ खूबसूरत मैसेज एवं वाक्य तैयार किए हैं जो कि नीचे दिए गए हैं।

91373657

Mother’s Day Status And Massage

  1. Mother शब्द का पहला अक्षर ही अपनेपन का एहसास करवाता है , अगर M को हटा दिया जाए तो Other हो जाता हैं।  Happy Mother’s Day
  2. मां के बिना जिंदगी वीरान होती है , तन्हा सफर में हर रहा सुनसान होती है , मां ही होती है , जिसकी दुआओं से हर मुश्किल आसान होती है। 
  3. वैसे मां के लिए एक दिन मदर्स डे मनाने से कुछ नहीं होता , क्योंकि मां के बिना एक दिन भी बिताना मुश्किल होता है। हैप्पी मदर्स डे
  4. तेरी गोदी में निकला बचपन , तुझ से ही जुड़ी है हर धड़कन , यूं तो तेरे लिए बहुत लोग बहुत कुछ कहते हैं , मगर मेरे लिए तु है भगवान …..
  5. मैं करता रहा शहर जन्नत में रात भर , सुबह आंख खुली तो देखा कि सर मां के कदमों में था । मदर्स डे की आप सभी को बहुत सारी शुभकामनाएं। 
  6. मां जो भी खाना बनाए , उसे बिना नखरा किए खा लिया करो , क्योंकि दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे हैं जिनके पास और खाना दोनों होते हैं।
  7. मेरी मां सच में अनपढ़ हैं , खाने के लिए आधी रोटी मांगता हूं तो एक रोटी देती है । LOVE YOU MAA
  8. आज सुबह सोशल मीडिया पर देखा तो सब ने बताया था कि आज मां का दिन है , मेरा सवाल है उनसे कि कौन सा दिन होता है जो मां के बिना हैं ।
  9. जिंदगी में मां का होना सबसे बड़ी खुशी है , मां के बिना सारी खुशियां ही अधूरी है। Happy Mother’s Day
  10. अपने बेटे बेटियों के लिए , मां की दुआ वक्त नहीं नसीब बदल सकती है। Happy mothers Day 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha