JNVU BA 1st Year Time Table 2022 | JNVU BA Part -1 Date Sheet

News Bureau
2 Min Read

JNVU BA 1st Year Time Table 2022 | JNVU BA Part -1 Date Sheet

फाइल फोटो - student

जेएनवीयू BA फर्स्ट ईयर टाइम टेबल 2022 |JNVU BA First Year TIME TABLE 2022

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर बीए प्रथम वर्ष के टाइम टेबल के बारे में आपको इस आर्टिकल में जानकारी मिलेगी । आपको बताएगे कि जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी जोधपुर b.a. फर्स्ट ईयर का टाइम टेबल कब जारी हुआ है और अगर टाइम टेबल जारी नहीं हुआ है तो b.a. फर्स्ट ईयर का टाइम टेबल कब जारी हो सकता है ?

वैसे कोविड-19 की वजह से परीक्षा एवं पढ़ाई में इस वर्ष भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा । और इसके चलते यूनिवर्सिटी वापिस नियमित रूप से कक्षाओं को चालू करने के लिए लगातार परीक्षाओं को जल्द से जल्द समाप्त करके नए सैशन की ओर बढ़ना चाहती है।

JNVU यूनिवर्सिटी द्वारा अप्रैल महीने के प्रथम सप्ताह में नोटिफिकेशन जारी करके बताया गया कि b.a. फर्स्ट ईयर के एग्जाम 5 अप्रैल से शुरू होंगे , एवं प्रायोगिक परीक्षाएं अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह तक आयोजित करवा दी जाएगी।

लेकिन इसके बाद राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती एग्जाम डेट में घोषित होने के बाद यूनिवर्सिटी के एग्जाम्स को स्थगित करना पड़ा।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा 13 मई से शुरू होने जा रही है और 5 मई से स्नातक की परीक्षाएं शुरू करने के बाद दोनों परीक्षाओं को साथ आयोजित करवाए जाने के कारण अभ्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसके चलते फिलहाल जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी द्वारा b.a. फर्स्ट ईयर के एग्जाम स्थगित कर दी गए हैं।

b.a. फर्स्ट ईयर के एग्जाम संभावित रूप से मई के अंतिम सप्ताह या फिर जून के प्रथम सप्ताह में आयोजित करवाए जा सकते हैं।

इसके अलावा आप समय-समय पर जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी यानी कि जेएनवीयू की ऑफिशल वेबसाइट विजिट करते रहें ताकि आपको किसी भी नोटिफिकेशन के बारे में जल्द पता चल सके।

JNVU OFFCIAL WEBSITE – www.jnvuiums.in

BA 1st Year Time Table Link 2022- www.jnvu.co.in

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha