नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बदमाश ओमप्रकाश की मौत के मामले में सरकार को चेताया

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बदमाश ओमप्रकाश की मौत के मामले में सरकार को चेताया राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करके…

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बदमाश ओमप्रकाश की मौत के मामले में सरकार को चेताया

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पिछले दिनों बाड़मेर के गिड़ा क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ में मारे गए बदमाश ओमप्रकाश एवं घायल कौशलाराम के मामले में उच्च स्तरीय अनुसंधान करके परिजनों की अन्य मांगों सरकार गंभीर नहीं होने को लेकर सवाल खड़े किए।

जोधपुर के मथुरा दास माथुर हॉस्पिटल के बाहर परिजन विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं एवं हनुमान बेनीवाल ने आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग सहित पार्टी के नेताओं को मोर्चरी के बाहर चल रहे धरने में सम्मिलित होने के निर्देश दिए।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि इस संजीव के एनकाउंटर में शामिल पुलिस टीम के खिलाफ आपराधिक करते का मुकदमा दर्ज करके पूरी टीम को निलंबित करनी चाहिए एवं मजिस्ट्रेट जांच करवाने का आदेश भी दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें बारिश में रेड अलर्ट का मतलब क्या होता है ? Red alert means in Hindi

बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर से कांग्रेस पार्टी के विधायक ने इस एनकाउंटर पर सवाल उठाया लेकिन अब वह आंदोलित परिजनों को बीच राह छोड़कर भाग गए ऐसे में आपकी सरकार का यह दायित्व है कि न्याय उचित कार्रवाई करें एवं आर्थिक पैकेज सहित अन्य मांगों पर सकारात्मक हल निकाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *