हनुमान बेनीवाल को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी- कांग्रेस की परेशानी बढ़ी

हनुमान बेनीवाल को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी- कांग्रेस की परेशानी बढ़ी 

नागौर सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने जून महीने में 8 रैलियां एवं प्रदर्शन को प्रस्तावित किए हैं।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यक्रमों में उमड़ रही भीड़ कॉन्ग्रेस एवं बीजेपी के लिए सिरदर्द बन रही है , हनुमान बेनीवाल के नागौर के रियांबड़ी में कार्यक्रम में हजारों लोग शामिल हुए एवं बेनीवाल ने जनता के मुद्दों को लेकर रात भर वहीं पर बैठे रहे एवं सुबह 5:00 बजे प्रशासन के साथ सफल वार्ता करके प्रदर्शन खत्म किया ।

वहीं से इससे पहले हनुमान बेनीवाल ने श्री डूंगरगढ़ में किसान सभा का आयोजन किया इस दौरान भी हनुमान बेनीवाल की जनसभा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

हनुमान बेनीवाल ने बीकानेर की कोलायत में 14 जून को जनसभा का आयोजन किया एवं इस दौरान भी हनुमान बेनीवाल को हजारों लोगों का समर्थन मिला।

हनुमान बेनीवाल के विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करके जन समर्थन जुटाना कांग्रेस और बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी कर रही हैं, 2018 में 3 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने वाली आरएलपी इस बार कई विधानसभा सीटों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

हनुमान बेनीवाल के बाड़मेर , भीलवाड़ा सहित कई स्थानों पर आगामी दिनों में कार्यक्रम प्रस्तावित है।

हनुमान बेनीवाल जनसभाएं करके बजरी की दरें कम करने को लेकर एवं स्थानीय मुद्दों को लेकर सरकार एवं प्रशासन को घेर रहे हैं , वहीं केंद्र सरकार को कृषि बिलों , अग्नीपथ व पहलवानों के आंदोलन को लेकर लगातार निशाने पर ले रहे हैं। एवं राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी के गठजोड़ के आरोप लगाते हुए हनुमान बेनीवाल तीसरी पार्टी ( राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) को समर्थन करने का निवेदन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें रिंया बड़ी में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल , संभागीय आयुक्त का आवास घेरने की चेतावनी

2018 में भी बेनीवाल ने की थी बड़ी रैलियां

2018 में खींवसर विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद हनुमान बेनीवाल ने पांच बड़ी रैलियां की थी एवं इसी दौरान जयपुर की रैली में हनुमान बेनीवाल ने पार्टी की घोषणा की , बेनीवाल की इन सभी हुंकार रैलियों में हजारों की संख्या में युवा शामिल हुए थे।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts