राहुल गांधी ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया, मलिक बोले अब नहीं आएगी मोदी सरकार

राहुल गांधी ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया, मलिक बोले अब नहीं आएगी मोदी सरकार कांग्रेस नेता राहुल......

- Advertisement -

राहुल गांधी ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया, मलिक बोले अब नहीं आएगी मोदी सरकार 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 14 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया करीब आधे घंटे के ऐसे इंटरव्यू में राहुल गांधी ने सत्यपाल मलिक से मणिपुर में हिंसा, किसान आंदोलन, पुलवामा हमले सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

सत्यपाल मलिक ने जम्मू कश्मीर के लोगों के बारे में बात करते हुए कहा कि वहां के लोगों को जबरदस्ती या फोर्स से ठीक नहीं कर सकते, जम्मू कश्मीर के लोगों को जीत कर आप कुछ भी कर सकते हैं।

सत्यपाल मलिक ने कहा कि जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस करना चाहिए, सत्यपाल मलिक ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अमित शाह ने वादा किया है कि वे राज्य का दर्जा वापस करेंगे इसलिए इन्हें जल्द से जल्द जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें 26 अक्टूबर को जारी होगी आरएलपी के प्रत्याशीयों की पहली लिस्ट 

पुलवामा हमले पर बात करते हुए सतपाल मलिक ने कहा कि मैं यह नहीं कहता यह हमला भाजपा ने करवाया है लेकिन इस हमले का पार्टी में राजनीतिक इस्तेमाल किया है प्रधानमंत्री मोदी लोगों से कहते हैं कि जब वोट डालने जाओ तो पुलवामा हमले की शहादत याद रखना।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha