जोधपुर में 5 बजे होगा रावण का दहन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी होंगे शामिल

जोधपुर में 5 बजे होगा रावण का दहन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी होंगे शामिल जोधपुर के नगर निगम उत्तर एवं......

- Advertisement -

जोधपुर में 5 बजे होगा रावण का दहन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी होंगे शामिल

जोधपुर के नगर निगम उत्तर एवं दक्षिण के संयुक्त तत्वावधान में रावण का चबूतरा मैदान में रावण का दहन किया जाएगा, शाम 5:00 बजे रावण का दहन होगा इसको लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी है एवं समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की शामिल होंगे।

रावण एवं उसके परिजनों के पुतले बनाने वाले ठेकेदार ने दावा किया है कि इस बार रावण 5 से 10 मिनट तक चले गए एवं उसकी आंखों से अंगारे भी बरसेंगे इसके साथ ही भव्य आतिशबाजी भी होगी, इस बार रावण का पुतला 62 फीट का बनाया गया है।

रावण दहन को लेकर भीड़ को देखते हुए जहां पर सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई हैं, परिसर में बैरिकेडिंग के साथ पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया हैं।

मेला अधिकारी सुधीर माथुर ने बताया कि इस बार रावण की नाभि में अग्निबाण लगते ही हाथ में थमी सकरी घूमने लगेगी, रावण के मुंह और हाथ के अंगारे बरसेंगे, उन्होंने कहा कि इस बार पहले रावण के परिजनों का पुतला का दहन होगा इसके बाद वह गोधुली बेला में रावण दहन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें अशोक गहलोत बोले जिसने मेरी तारीफ की, उन्हें सजा मिली; मेरे कारण वसुंधरा राजे को तकलीफ हुई, दीदी ने मेरे को आशीर्वाद दिया तो दीदी का टिकट कट गया।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha