राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशीयों की दूसरी लिस्ट गुरुवार को जारी होने की संभावना

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशीयों की दूसरी लिस्ट गुरुवार को जारी होने की संभावना

भारतीय जनता पार्टी की दो लिस्ट एवं कांग्रेस पार्टी की पांच लिस्ट जारी होने के बाद अब तीसरे दल के तौर पर राजस्थान में उभर रहे आजाद समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के गठबंधन के उम्मीदवारों की लिस्ट का अभी तक इंतजार हैं।

बता दे की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अभी तक का सिर्फ 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है लेकिन नामांकन शुरू हो चुके हैं ऐसे में अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की दूसरी लिस्ट का सभी को इंतजार है वही बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एवं आजाद समाज पार्टी की संयुक्त रूप से इस बार लिस्ट आने की संभावना हैं।

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की दूसरी लिस्ट बुधवार रात को या फिर गुरुवार सुबह जारी की जा सकती हैं इस लिस्ट में करीब चार दर्जन प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं।

हालांकि इस लिस्ट को लेकर अभी तक ऑफिशियल रूप से कोई जानकारी जारी नहीं की गई है लेकिन लगातार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जयपुर कार्यालय पर बढ़ रही हल-चल के बाद अब लिस्ट को अंतिम रूप दिए जाने की तैयारी चल रही हैं।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Tags

Share this post:

Related Posts