विमान में सिगरेट पीने का वीडियो वायरल , बॉबी कटारिया ने ऐसी घटना को दिया अंजाम

News Bureau
2 Min Read

एक प्लेन में सिगरेट पीने के वीडियो को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है , ट्विटर पर यूजर लगातार सरकार को निशाना बना रहे हैं , वहीं केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस वीडियो के बाद जांच करने के आदेश दे दिए हैं , वही बॉबी कटारिया नाम के इस शख्स ने टीवी इंडिया को बताया कि यह वीडियो असली नहीं है,  बल्कि यह वीडियो एक फिल्म की शूटिंग की है प्लेन में दिख रही सभी लोग फिल्म के क्रू मेंबर से उन्होंने कहा कि जल्द ही उनकी बायोपिक रिलीज होने वाली है एवं यह वीडियो 2019 में दुबई में बनाया गया था।

वही स्पाइसजेट की तरफ से बताया गया कि यह वीडियो जनवरी 2022 का है एवं इस युवक के खिलाफ पहले भी शिकायत कर दी गई इस संबंध में इससे युवक पर बैन भी लगाया गया था। स्पाइसजेट ने बताया कि उसे 15 दिन तक विमान में सफर करने के लिए बैन लगा दिया था।

कौन है बॉबी कटारिया

हरियाणा का निवासी बॉबी कटारिया उर्फ बलविंदर कटारिया अपने गांव बसई में रहता है एवं वह गुरुग्राम में रहता है।

इस युवक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह युवक सड़क पर बैठकर खुलेआम शराब पीता नजर आ रहा है ।

इस युवक के सोशल मीडिया अकाउंट्स की बात की जाए तो टि्वटर इंस्टाग्राम पर अकाउंट वेरीफाइड है एवं इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख से ज्यादा व फेसबुक पर आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं ‌‌‌‌। इस व्यक्ति को मूल रूप से सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर माना जाता है ‌‌।

बॉबी कटारिया नाम के इस शख्स के पहले भी हथियारों के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे , वहीं बॉबी कटारिया का एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी स्थानीय थाने में पहुंचता है एवं उसे वापिस छोड़ने के लिए पुलिस थाने के गेट तक पहुंचती है।

.

TAGGED:
Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha