कुलगाम में 6 आतंकी ढेर, राजोरी में जवान घायल

कुलगाम में 6 आतंकी ढेर, राजोरी में जवान घायल दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के......

- Advertisement -

कुलगाम में 6 आतंकी ढेर, राजोरी में जवान घायल

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया गया, इससे पहले शनिवार को सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया था।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो जगह मुठभेड़ में आज तक से आतंकवादी मारे जा चुके हैं, एक जगह अभी तक मुठभेड़ चल रही हैं।

जम्मू कश्मीर के राजोरी में अचानक गोली चलने से एक जवान घायल हो गया, जवान के पैर में गोली लगी है, जवान को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया।

सेना ने इलाके को घेर दिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा हैं, राजौरी जिले के मजांकोट मैं सैनिक कैंप में संदिग्ध के रूप से गोली चलने के बाद सुरक्षा बल अलर्ट हो गए हैं।

अभी तक आधिकारिक बयान नहीं आने की वजह से साफ नहीं हुआ है की गोली किसी आतंकवादी द्वारा द्वारा चलाई गई थी या दुर्घटना वश ।

मारे गए आतंकवादियों के कब्जे से तीन एक-47 व एक पिस्तौल बरामद की गई है, यह आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़े हुए थे, अभी तक दो आतंकवादियों की पहचान होनी बाकी हैं।

शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को क्षेत्र में आतंकवादी होने का इनपुट मिला था, इसके बाद सुरक्षा बल संदिग्ध क्षेत्र में बढ़े तो आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

शुरुआती फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया हैं, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha