राजस्थान की अंजू प्यार में पहुंची पाकिस्तान , बोली 2 दिन में वापस आउंगी

राजस्थान की अंजू प्यार में पहुंची पाकिस्तान , बोली 2 दिन में वापस आउंगी

भारत से पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू अब सीमा हैदर की तरह चर्चा में है , अंजू राजस्थान के भिवाड़ी शहर में होंडा मोटर्स में काम करती हैं, अंजू 21 जुलाई को भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई , पाकिस्तान में वह अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने गई।

अंजू के पति अरविंद बताते हैं कि उन्हें पता नहीं है कि उनकी पत्नी पाकिस्तान क्यों और कैसे गई?

आज तक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने कहा कि उनका मामला सीमा हैदर की तरह नहीं हैं, अंजू ने कहा कि मैं यहां पर घूमने के लिए आई हूं और मैंने सभी लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है अंजू ने यह भी कहा कि पाकिस्तान में एक शादी थी और उसमें मुझे शामिल होना था, इसीलिए मैं बाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंच गई हूं।

अंजू ने कहा कि मैं यहां पर एक दोस्त के यहां पर ठहरी हूं और हमारी दोस्ती करीब 2 साल पहले हुई थी, यहां पर जगह अच्छी थी तो घूमने आई हूं मेरे ऐसा कुछ नहीं है, सीमा हैदर से मेरी तुलना करना गलत है मैं तो वापस आ जाऊंगी।

आज तक के पत्रकार ने जब अंजू से पूछा कि क्या वे पति से अलग होना चाहती है तो अंजू ने कहा कि शुरू से हमारे बीच संबंध अच्छे नहीं थे बाकी मेरी मजबूरी थी कि उनके साथ रह रही थी, इसलिए मैंने अपने साथ भैया भाभी को भी रखा है मैं बच्चों को पढ़ाने के लिए और काम करने के लिए उनके साथ रह रही थी।

यह भी पढ़ें रात में प्रेमी से मिलने के लिए , पूरे गांव की लाइट काट देती थी प्रेमिका

अंजू ने कहा कि मैं कंपनी से 10 दिन की छुट्टी पर घूमने के लिए आई हूं लेकिन मैंने कंपनी से यह भी कहा है कि अगर मुझे समय लग जाता है तो आप किसी और को भी लगा सकते हैं , अंजू ने कहा कि वापिस इंडिया करो अपने परिवार के साथ रहेगी या फिर अपने पति के साथ इसके बारे में उसने अभी तक कोई प्लानिंग नहीं की‌।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts