राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी में क्या : आखिर अशोक गहलोत ने लाल डायरी जलाने को क्यों कहा

2 Min Read

राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी में क्या : आखिर अशोक गहलोत ने लाल डायरी जलाने को क्यों कहा 

राजस्थान कांग्रेस सरकार में शुक्रवार को मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को बर्खास्त करने के बाद राजेंद्र गुढ़ा लगातार सरकार पर हमलावर हैं।

वही सोमवार को राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मेरे क्षेत्र में अपराध बढ़ गया था इसी वजह से मैंने अपनी आवाज बुलंद की तो मुझे शांत करा दिया गया एवं पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि मुझे विधानसभा से धक्के देकर बाहर निकाला गया, वहीं राजेंद्र गुढ़ा आज विधानसभा में एक लाल डायरी लेकर पहुंचे थे एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का दावा है कि इसमें विधायकों की खरीद-फरोख्त का हिसाब है एवं राजस्थान सरकार के भ्रष्टाचार का हिसाब है।

प्रदेशभर में अब लाल डायरी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, आखिर उदयपुरवाटी विधानसभा सीट के विधायक राजेंद्र गुढ़ा के पास लाल डायरी में क्या लिखा हुआ है ?

क्योंकि राजेंद्र गुढ़ा का दावा है कि उन्होंने यह डायरी 9वीं मंजिल से करीब डेढ़ सौ सीआरपीएफ के जवानों के बीच से जाकर चुराई थी , एवं इसी वजह से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बने हुए हैं वरना अब तक जेल चले जाते।

यह भी पढ़ें राजस्थान की अंजू प्यार में पहुंची पाकिस्तान , बोली 2 दिन में वापस आउंगी , अंजू ने कहा कि सीमा हैदर जैसा नहीं है मेरा मामला

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढा ने सदन से बाहर आकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझ से वह लाल डायरी छीन ली गई है उसमें बहुत काले सच छुपे हुए हैं।

विधानसभा चुनाव से बर्खास्त किए गए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा लगातार अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं , वहीं भारतीय जनता पार्टी इस लाल डायरी के बारे में जानने के लिए कोशिश कर रही हैं।

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि एक बदमाश ने भी मुख्यमंत्री की मदद से मेरे ऊपर अपहरण का मुकदमा लगवाया था ।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha