हनुमान बेनीवाल को सुनने जनता रात भर नहीं सोई…..

News Bureau
3 Min Read

इन दिनों राजस्थान में पंचायती राज चुनाव है, सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए जुटी हैं, राजस्थान की पहली क्षेत्रीय पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में गांव गांव जाकर जनसभाएं कर रहे हैं।

Fb img 1630284232591

बेनीवाल पिछले एक सप्ताह से काफी सक्रिय रहकर जनसभाओं में जुट गए हैं।

बेनीवाल रविवार को जोधपुर के बारनी कल्ला , बारनी खुर्द , नाड़सर , सेवकी खुर्द , बुड़किया , बागोरिया , रतकुड़िया ,खांगटा  , रिया , खेजड़ला , मुरकासनी , हरियाडा , कापरड़ा , मियासनी , गुड़ा बिश्नोईया आदि जगहों पर सभाएं की । 

लेकिन सांसद बेनीवाल की ये सभाएं सुबह चार बजे तक चल रही थी, सांसद बेनीवाल सुबह चार बजे के बाद बेनीवाल गुड़ा विश्वोईयां में पहुंचे थे।

रविवार रात भर बेनीवाल ने जन सभाएं की,शायद राजस्थान में ऐसा दृश्य पहली बार हो सकता हैं। कि किसी सांसद को सुनने के लिए रात भर लोग इंतजार करें…..

इसके बाद बेनीवाल ने रविवार के जनसभा कार्यक्रम में नंदवान, धुंधाड़ा,कुड़ी भगतासनी जनसभाओं को कैंसिल कर दिया एवं सोमवार सुबह 9 बजें इन जनसभाओं को करेंगे।

इस दौरान नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधा और अपराध में राजस्थान को पहले स्थान पर बताया व बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। मिशन 2023 के साथ राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अपनी सरकार बनाएगी , पंचायती राज चुनाव में आर एल पी को वोट देकर दोनों पार्टियों को घर भेजने में आर एल पी को सहयोग करें एवं आगामी दिनों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जोधपुर में क़र्ज़ माफी , पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करने सहित कई मुद्दों को लेकर हुंकार रैली  करेंगी । 

इस दौरान नागौर सांसद ने विधायक दिव्या मदेरणा के बोतल को कुएं में डालने वाले बयान को लेकर भी पलटवार करते हुए सांसद बेनीवाल ने दिव्या मदेरणा को आड़े हाथों लिया ।

जनसभाओं में हनुमान बेनीवाल के साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग भी मौजूद रहे।

आपके साथ REALLY BHARAT 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना