चोरी करने घर में घुसे चोरों ने किया सुसाइड, ऐसा क्या हुआ

News Bureau
2 Min Read

चोरी करने घर में घुसे चोरों ने किया सुसाइड, ऐसा क्या हुआ

जयपुर में रविवार रात एक सूने मकान में चोरी करने के लिए दो चोर घर में घुस गये, लेकिन पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिली तो पड़ोसियों ने घर को घेरकर बाहर से ताला लगा दिया।

इसके बाद दोनों चोरों ने फंदा लगा लिया लेकिन एक चोर की मौत हो गई और दूसरा बच गया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

मरने वाले चोर की पहचान मानसिंह एवं दूसरे चोर की पहचान मोहित के रूप में हुई, इन दोनों पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दरअसल रविवार रात को धर्मेंद्र चौधरी के मकान में चोर चोरी करने के लिए घुसे, नकदी एवं ज्वेलरी तलाशने के लिए अलमारी का दरवाजा खोला तो पड़ोसी जाग गए एवं पड़ोसियों ने घर के बाहर ताला लगा दिया।

यह भी पढ़ें प्री वेडिंग क्या होता हैं, Pre Wedding का कितना खर्चा आता हैं, लगातार बढ़ता जा रहा क्रेज

चारों और से घिरा हुआ देखकर करधनी इलाके सरस्वती विहार स्थित में ही फंदा लगा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों बदमाशों को अस्पताल भेजा जहां पर एक को मृत घोषित कर दिया एवं दूसरे को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना