बाड़मेर से हरीश चौधरी चुनाव लड़ने को तैयार, आरएलपी गठबंधन का कांग्रेस नेता विरोध कर रहे

बाड़मेर से हरीश चौधरी चुनाव लड़ने को तैयार, आरएलपी गठबंधन का कांग्रेस नेता विरोध कर रहे

भारतीय जनता पार्टी ने 195 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है लेकिन कांग्रेस अभी तक प्रत्याशियों के नाम फाइनल नहीं कर पाई है।

राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा पर भारतीय जनता पार्टी ने कैलाश चौधरी पर दूसरी बार भरोसा जताया हैं एवं कांग्रेस आलाकमान यहां से किसी वरिष्ठ नेता को चुनाव लड़वाना चाहता हैं।

लेकिन पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हेमाराम चौधरी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश चौधरी ने कहा कि मैंने कभी MLA के लिए भी टिकट नहीं मांगा, पार्टी ने जो कहा मैंने वही किया हैं।

अब अगर पार्टी मुझे राजस्थान की किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को कहे तो मैं पार्टी के आदेश की पालना करूंगा।

यह भी पढ़े भाजपा की दूसरी लिस्ट पर मंथन आज, जल्द ही जारी होने की संभावना

वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन की चर्चा भी तेज हैं लेकिन कांग्रेस के कई नेता बाड़मेर सीट आरएलपी को देने के लिए तैयार नहीं है, स्थानीय स्तर पर कई नेता इसका विरोध भी कर रहे हैं, कांग्रेस नेताओं का मानना है कि बाड़मेर की सीट कांग्रेस की परम्परागत सीट रही हैं।

बताया जा रहा है पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के गठबंधन की चर्चा हुई हैं, एवं हनुमान बेनीवाल भी इन दिनों दिल्ली में है।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts