आम आदमी पार्टी का दावा: दिल्ली में लगने जा रहा है राष्ट्रपति शासन

News Bureau
2 Min Read
आम आदमी पार्टी का दावा: दिल्ली में लगने जा रहा है राष्ट्रपति शासन

आम आदमी पार्टी ने जमा किया है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाई जाने की तैयारी  चल रही हैं, आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री अतिशी ने यह बड़ा दावा किया कि उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से यह संकेत मिले हैं दिल्ली में जल्द ही राष्ट्रपति शासन लग सकता हैं।

शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके अतिशी ने कहा राष्ट्रपति शासन लगाने को लेकर हमें कुछ संकेत मिले हैं, उन्होंने बताया कि पहला संकेत ये हैं कि दिल्ली में अफसर की पोस्टिंग नहीं की जा रही है, दूसरी बात दिल्ली के कई विभाग में पद खाली है लेकिन तैनाती नहीं की जा रही है।

तीसरी बात, एलजी पिछले एक सप्ताह से एक गृह मंत्रालय को बार-बार चिट्टी लिखकर बता रहे हैं कि मंत्री मीटिंग में नहीं आ रहे हैं।

चौथी बात, तैनात अफसरों ने आचार संहिता का हवाला देकर बैठक में बंद कर दिया।

पांचवी बात, एक 20 साल पुराने केस को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को बर्खास्त कर दिया।

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि दिल्ली में सरकार गिरने का प्रयास किया जा रहा है और दिखाए जा रहा है कि संवैधानिक संकट की वजह से ऐसा किया जा रहा है।

इसके बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकती है, इसलिए साजिश के तहत केजरीवाल की सरकार को गिरने का प्रयास किया जा रहा है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha