तालिबानियों का यह वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी …….

News Bureau
2 Min Read

तालिबानी जिनको अक्सर आतंकवादियों के नाम से भी बुलाया जाता है पिछले दिनों इन्हीं तालिबानियों ने अपने कई आतंकी संगठनों के साथ मिलकर अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है, और तालिबानी संगठन ने अफगानिस्तान में अपनी सरकार भी बना ली है। दुनिया भर में कई तरह के वीडियो व फोटो वायरल हुए जिनमें अफगानिस्तान के लोगों के साथ तालिबानी लोग हत्या, मारपीट, परेशान करते नजर आए।

लेकिन इसी बीच तालिबानियों का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ उसे देख कर हर हर व्यक्ति हंसने पर मजबूर हो जाता है।

 

 

दरअसल यह वीडियो अफगानिस्तान का बताया जा रहा है और इनमें जो यह लोग नजर आ रहे हैं यह तालिबानी बताए जा रहे हैं तालिबानियों ने जब फाइटर देखे तो उन्होंने उस पर रस्सी से झूला बांध दिया और झूलने लगे ।

 

इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर यूजर ने भी खूब मजाक उड़ाया

एक ट्विटर यूजर ने लिखा ‘ यह तालिबानी है ये कुछ भी कर सकते हैं इनको इन फाइटरों को उड़ाना नहीं आता , तो क्या हुआ झूला लगा के  झूलने लग गए ।

 

अगर वर्तमान स्थिति में अफगानिस्तान की बात करें तो अमेरिका की संसद में तालिबान को आतंकवादी घोषित करने के लिए बिल पेश हो होने की तैयारी में है और बताया जाता है कि जिन देशों ने अफगानिस्तान में तालिबान को शासन करने के लिए मान्यता दी उन देशों पर भी प्रतिबंध लगाया जाएगा । तालिबान को मान्यता देने में भारत भी शामिल था लेकिन अमेरिका व चीन दोनों देश इस मामले से बाहर रहे ।

वही  अंतरराष्ट्रीय आर्थिक सहायता कोष ने भी अफगानिस्तान को आर्थिक सहायता देने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें  :

Reet admit card 2021 रीट एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

खुशखबरी : किसानों सम्मान निधि योजना में अब मिल सकते हैं इतने रुपए….

 

बिजली बिल कैसे देखें

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी , इस साल भी दिवाली पर नहीं फुटेगें पटाखे..

 

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना