Reet admit card download 2021 site problem

News Bureau
3 Min Read

रीट की परीक्षा 26 सितंबर 2021 को होने जा रही है इसको लेकर राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने अपनी तैयारियां को अंतिम रूप देने की कवायद में जुट गया है।

और शिक्षा बोर्ड ने 17 सितंबर 2021 शाम को रीट के एडमिट कार्ड जारी कर दिए रीट की परीक्षा में करीब 2000000 से भी ज्यादा अभ्यार्थी परीक्षा देंगे।

17 सितंबर 2021 को रीट एडमिट कार्ड जारी होने के बाद ही साइट पर ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से साइट नहीं चल पा रही है इसको लेकर कई विद्यार्थी टेंशन में पड़ गए हैं कि वह अपना एडमिट कार्ड कैसे देख पाएंगे , लेकिन हम आपको बता दें रीट एडमिट कार्ड संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या का सॉल्यूशन राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड जल्दी करेगा तो आप किसी भी प्रकार की टेंशन ना लें , जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रीट एडमिट कार्ड निकालने के लिए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने तीन और वेबसाइटों का निर्माण कर दिया है 

हम आपको रीट एडमिट कार्ड निकालने की चारों वेबसाइट क्यों का लिंक इस पोस्ट के अंत में दे रहे हैं अतः आप किसी एक लिंक के बिजी होने पर दूसरे लिंक पर क्लिक करके रीट का एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर लीजिए अगर चारों वेबसाइट बिजी होती है तो कृपया थोड़ी देर बाद दोबारा प्रयास करें ।

रीट की परीक्षा दो पारियों में होगी प्रथम पारी की परीक्षाएं सुबह 10:00 से 12:30 तक होगी जिसमें रीट लेवल द्वितीय की परीक्षाएं होगी , एवं रीट लेवल प्रथम की परीक्षाएं दोपहर 2:30 से 6:00 बजे तक होगी। याद रखिए यह दोनों परियों की परीक्षाएं सभी सितंबर 2021 को ही होगी।

अभ्यार्थी जब अपना एडमिट कार्ड देख रहे हो तो विशेषकर स्क्रीनशॉट ले लें ताकि बाद में साइड सर्वर में प्रॉब्लम होने के बावजूद भी आप स्क्रीनशॉट का प्रिंट आउट ले सकेंगे।

REET ADMIT CARD WEBSITE LINK

REET ADMIT CARD DOWNLOAD FIRST LINK 

Click 

REET ADMIT CARD DOWNLOAD SECOND LINK

Click 

REET ADMIT CARD DOWNLOAD TRIED LINK

Click 

REET ADMIT CARD DOWNLOAD FOURTH LINK

Click

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें

Click

 

 

.

TAGGED:
Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं