सोनू सूद की परेशानी बढ़ी , 20 करोड़ से ज्यादा रुपए का इनकम टैक्स चोरी का मामला

बॉलीवुड अभिनेता को कोरोनो काल में गरीबों की सहायता के लिए प्रसिद्धी पाने वाले सोनू सूद के लिए परेशानी बढ़ चुकी है इनकम टैक्स ने छापेमारी लगातार चौथे दिन भी जारी रखी ।  हमें मिली जानकारी के मुताबिक सोनू सूद के पास 1 करोड़ 8 लाख रुपए कैश बरामद किए एवं 11 लॉकर्स भी पता चला ।

Really Bharat

एवं जानकारी मिल रही है कि इनकम टैक्स रेड की टीम लगातार 28 ठिकानों पर एक साथ जांच कर रही है। , इनकम टैक्स ने दिल्ली जयपुर कानपुर गुरुग्राम मुंबई लखनऊ में दिल्ली में एक साथ छापेमारी की।

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली की सोनू सूद ने अपने पर्सनल फाइनेंस में बड़ी हेरा फेरी की , एवं उन्हें फिल्मों में मिली फीस में भी बड़ी हेराफेरी सामने आई है।

21 जुलाई 2020 से  अब तक सोनू सूद द्वारा बनाए गए चैरिटी फॉउंडेशन टीम ने करीब 18.94 करोड़ रुपये दान के रूप में एकत्र किए, जिसमें से करीब 1.9 करोड़ रुपये कई राहत कार्यों में खर्च किए गए जबकि 17 करोड़ रुपए अब भी पड़े हुए हैं. जांच के दौरान आयकर विभाग टीम को ये भी पता चला है कि FCRA का उलंघन करते हुए सोनू सूद की इस चैरिटी फाउंडेशन में 2.1 करोड़ रुपए जमा किए गए।

हमें मिली जानकारी के अनुसार सोनू सूद के पास कोरोना काल में आए दान के रुपयों में 17 करोड़ रुपए अब भी पड़े हैं।

जांच में लखनऊ में सोनू सूद के करीबी कारोबारी की इंफ्रास्ट्रक्चर ग्रुप की तफ़्तीश में पता चला है कि ये ग्रुप भी बोगस बिलिंग के जरिए करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर चुका है. आयकर विभाग की टीम ने ऐसे करीब 65 करोड़ रुपये की हेराफेरी से जुड़े कागजात बरामद किए हैं ।

 

यह भी पढ़ें –

तालिबानियों का यह वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी …….

Reet admit card download 2021 site problem

पति ने पोछां लगाने को कहा तो पत्नी पहुंची थाने….

कोरोना की तीसरी लहर के संकेत ……. बढ़ने लगा संक्रमण

 

 

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts