Rashtriya loktantrik party ने जारी की प्रभारीयों सूची…

News Bureau
2 Min Read

राजस्थान में पंचायती राज चुनाव

आर एल पी ने नियुक्त किए प्रभारी

राजस्थान में पंचायती राज चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के कोशिश में जुट गई हैं।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपने प्रभारी को नियुक्त करके चुनाव में ताल ठोकने का मन बना लिया है।

 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राजस्थान का पहला क्षेत्रीय दल भी है। 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपने प्रभारी छः जिलों में नियुक्त किए, जिसमें से सवाई माधोपुर जिले की प्रभारी आरएलपी के महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष स्पर्धा चौधरी को , भरतपुर जिले के प्रभारी आरएलपी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी को‍,जोधपुर की प्रभारी मेड़ता विधायक इन्दिरा बावरी , सिरोही जिले के प्रभारी आरएलपी पाली जिलाध्यक्ष माधुराम एवं जयपुर जिले के प्रभारी खिंवसर विधायक नारायण बेनिवाल को नियुक्त किया गया ‌।

इसी के साथ रामहरि चौधरी,बद्रीलाल जाट, महेंद्र चौधरी, दिनेश सिंह निट्टु, अब्दुल रहुफ खान , विकास चौधरी, कुलदीप पाल, उम्मेदाराम बैनिवाल,उदाराम मेघवाल, रोहित गुर्जर, डॉ सुरेश विश्नोई, विजयपाल बैनिवाल,दानाराम,विवेक माचरा, हनुमान भाखर, रामस्वरूप कसाणा,छुट्टन यादव, रणदीप सिंह चौधरी,राजपाल चौधरी‍, धर्मेन्द्र सिंह रावत, डॉ श्रवण चौधरी, राजेंद्र चौधरी को विभिन्न जिलों के सहप्रभारी घोषित किए गए।

साथ ही स्पर्धा चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का भी समय निश्चित कर दिया हैं।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी गत तीन विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों में से एक क्षेत्र में काफी अच्छी स्थिति में वोट प्राप्त किए थे‌,राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के वर्तमान में तीन विधायक व एक सांसद हैं।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन तो हुआ लेकिन कृषि बिलों में संशोधन के बाद आर एल पी के प्रमुख व सांसद हनुमान बेनीवाल ने किसानों के साथ मिलकर नये विधेयक का विरोध किया और भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन तोड़ने का ऐलान करके बाॅर्डर पर प्रदर्शन किया था।

4 सितंबर को परिणाम घोषित होने पर ही पता चल पाएगा कि किस राजनैतिक दल की कितनी मेहनत काम आई। 

.

TAGGED:
Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं