Love marriage : 67 वर्षीय बुजुर्ग व 19 वर्ष की लड़की की शादी …. सुर्ख़ियों में Really Bharat

इन दिनों एक पति पत्नी का जोड़ा काफी सुर्खियां में हैं।, इस जोड़े का सुर्ख़ियों में रहने का मुख्य कारण......

- Advertisement -

इन दिनों एक पति पत्नी का जोड़ा काफी सुर्खियां में हैं।, इस जोड़े का सुर्ख़ियों में रहने का मुख्य कारण यह है कि पुरुष की उम्र 67 वर्ष व महिला की उम्र 19 ही हैं।

ये मामला पंजाब के पलवन जिले का है, एवं  प्रेम विवाह जुलाई महीने में हुआ था। 

मामल रोचक इसलिए भी है क्योंकि बुजुर्ग सात बच्चों का पिता है एवं लड़की की शादी पहले हो चुकी हैं , हालांकि लड़की के कोई बच्चा नहीं हैं।

जानकारी के अनुसार लड़की की मां का बुजुर्ग के वहां और बुजुर्ग का लड़की के घर आना जाना लगा रहता था, बुजुर्ग एक तान्त्रिक है एवं ताबुत लाने का काम करता हैं। 

ग्रामीणों ने इसको लेकर एक बैठक भी की है एवं बैठक में बताया कि लड़की व लड़की की मां को बुजुर्ग ने बातों में फसा कर लड़की से शादी कर ली।, ग्रामीणों ने कहा कि इस शादी से देश भर में बीबीपुर गांव की बेइज्जती हो रही हैं।, एवं ग्रामीणों ने प्रशासन से निवेदन किया कि वो दुध का दुध व पानी का पानी करके पुरी घटना का सच सामने लाए , नहीं तो ग्रामीण महापंचायत करने से लेकर लड़की को वापस मायके लाने की कोशिश में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे, गांव में सभी कौमें में एक भाईचारा हैं, एवं 36 कौम इस प्रेम विवाह का सच चाहती हैं।

बुजुर्ग व लड़की के निकाह करने बाद बुजुर्ग ने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की, हाईकोर्ट ने इस मामले में तत्कालीन जांच का आदेश दिया। एवं लड़की व बुजुर्ग के बयान दर्ज किए गए एवं लड़की ने कहा कि उसने खुद मर्जी से शादी की है एवं उसने किसी भी प्रकार की सुरक्षा की मांग नहीं की। लड़की ने कहा कि उसकी इस शादी से किसी को भी नाराजगी नहीं हैं।

अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं जांच के बाद ही अंतिम नतीजे तक पहुंचा जाएगा ।

.

TAGGED:
Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha