कांवड़ियों के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा सकता है तो फिर नमाज से क्या दिक्कत है – औवेसी

News Bureau
3 Min Read

उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों पर प्रशासन की ओर से स्वागत करने पर असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधा है , असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यदि कांवड़ियों के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा सकता है तो फिर नमाज से ही क्या दिक्कत है ? , मुसलमानों को भी नमाज पढ़ने की अनुमति दी जानी चाहिए ।

उन्होंने कहा नमाज पढ़ने से किस को क्या नुकसान होता है , फिर भी भाजपा वाले लोग एक समुदाय के साथ भेदभाव कर रहे हैं , ओवैसी ने कहा कि इसके बाद अब भाजपा के लोग आर्टिकल 25 का हवाला देंगे, लेकिन लेकिन धर्म की स्वतंत्रता सभी का अधिकार है और ऐसे में लुलु मॉल में नमाज पढ़ने पर एक्शन हुआ , जबकि कावड़ियों पर तो फूल बरसाए जा रहे हैं ।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कावड़ियों पर फूल बरसाए जा रहे हैं और मुसलमानों के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं कम से कम हमारे घरों को तो मत तोड़िए, असदुद्दीन ओवैसी ने अखबार की कटिंग शेयर करते हुए भी कहा कि पुलिस ने पंखुड़ियों की बौछार की ….!

असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हमारा संविधान सेक्युलर है किसी भी धर्म के प्रति नफरत या प्यार की बात नहीं करता !

असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मीडिया के माध्यम से सरकार से पूछा गया कि कावड़ियों पर फूल बरसाने के पैसे कहां से आते हैं , वहीं इसके जवाब में बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने जवाब देते हुए कहा कि पूछ रहे कि कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा का पैसा कहाँ से आ रहा,ये भी भला सवाल है,पैसा तो वहीं से आ रहा जहां से हजयात्रियों और हजहाउसों के लिए आता था,पैसा वहीं से आ रहा जहां से मुफ़्त की रोज़ा इफ़्तारी के लिए आता था,पैसा वहीं से आ रहा जहां से मदरसों की इस्लामिक तालीम के लिए आता था 

वहीं इसके बाद बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशी ताकतों के इशारों पर ओवैसी के ऐसे बयान आते हैं।

बता दें कि श्रावन माह के अंतर्गत शिव भक्त कावड़ियों पर यात्रा के समय प्रशासन द्वारा स्वागत किया गया एवं फूल बरसाए गए ।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना