दिव्या मदेरणा की शादी , दिव्या मदेरणा के पति , जानिए दिव्या मदेरणा के बारे में

दिव्या मदेरणा के पति का नाम , दिव्या मदेरणा के हस्बैंड का नाम , दिव्या मदेरणा की शादी कब हुई......

- Advertisement -

दिव्या मदेरणा के पति का नाम , दिव्या मदेरणा के हस्बैंड का नाम , दिव्या मदेरणा की शादी कब हुई , दिव्या मदेरणा की शादी किससे हुई ‍‍, दिव्या मदेरणा के परिवार में कौन-कौन हैं , दिव्या मदेरणा पिता का नाम क्या है ‍? , दिव्या मदेरणा मैरिज , दिव्या मदेरणा की उम्र , Divya maderna Marriage , Divya maderna husband name

राजस्थान के सबसे युवा विधायकों में से एक एवं तेज तर्रार भाषा शैली में बोलने वाली दिव्या मदेरणा ओसियां से विधायक हैं। दिव्या मदेरणा इन दिनों अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करने एवं सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ सियासी लड़ाई को लेकर चर्चा में हैं ‌‌। आमतौर पर जब भी कोई राजनेता या कोई कलाकार जब सुर्खियों में रहता है तो लोग उसके परिवार एवं उसकी लाइफ स्टाइल के बारे में जाने के लिए इच्छुक रहते हैं , और फिलहाल लोग दिव्या मदेरणा के सुर्खियों में रहने के बाद ऐसी ही जानकारियां पाना चाहते हैं।

जोधपुर की कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे परसराम मदेरणा के बेटे महिपाल मदेरणा की पुत्री है  दिव्या मदेरणा । दिव्या मदेरणा का जन्म  25 अक्तूबर 1984 को हुआ । यानी कि दिव्या मदेरणा की उम्र करीब 38 वर्ष है ‌‌।  दिव्या मदेरणा के पिता का नाम महिपाल मदेरणा एवं दिव्या मदेरणा के माता का नाम लीला मदेरणा है। दिव्या मदेरणा के परिवार में दिव्या मदेरणा की मां एवं दिव्या मदेरणा सहित दो बहनें हैं ।

दिव्या मदेरणा के पिता महिपाल मदेरणा 2013 में भंवरी देवी हत्याकांड मामले में आरोपी साबित होने के बाद जेल में रहे , एवं 2021 जमानत मिलने के कुछ समय बाद निधन हो गया।

Images 4

महिपाल मदेरणा उस समय तत्कालीन जल संसाधन मंत्री थे , महिपाल मदेरणा के पिता परसराम मदेरणा राजस्थान में कई पदों पर रह चुके हैं एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते थे ।

अब बात करते हैं  दिव्या मदेरणा के बारे में

आपको बता दें कि दिव्या मदेरणा 2018 में पहली बार ओसियां विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंची । दिव्या मदेरणा का विवादों से पुराना नाता रहा है उन्होंने विधायक बनने के बाद पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाई जो की वीडियो काफी वायरल हुआ था । दिव्या मदेरणा किसी कार्यक्रम में अपने पास की कुर्सी पर महिला सरपंच को बैठाने से इंकार कर देती है , एवं उस समय भी दिव्या मदेरणा लोगों के बीच काफी चर्चा में रही थी।

आपको बता दें कि दिव्या मदेरणा की शादी अभी तक नहीं हुई है , ऐसे में उनके पति के नाम पर सवाल नहीं उठता । दिव्या मदेरणा अभी तक अविवाहिता है ।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha