VDO main Exam Result Kaise Dekhe 2022 , ग्राम सेवक रिजल्ट कैसे चेक करें

News Bureau
2 Min Read

राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती का रिजल्ट कैसे चेक करें , राजस्थान वीडीओ रिजल्ट कैसे देखें , Rajasthan VDO main exam result , VDO result kaise dekhen

ग्राम सेवक अधिकारी भर्ती की मुख्य परीक्षा का आयोजन 9 जुलाई को किया गया था एवं इस परीक्षा में प्री एग्जाम को उत्तीर्ण करने वाले अभ्यार्थियों को एग्जाम देने का मौका मिला था । अनुमानित तौर पर करीब एक लाख पचास हजार अभ्यार्थियों ने मेन एग्जाम दिया था।

राजस्थान वीडीओ मैन एग्जाम का आयोजन 9 जुलाई को सुबह 9:30 से दोपहर 12:30 तक किया गया था।

वही एग्जाम की ऑफिशियल आंसर शीट राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशल वबसाइट पर 13 जुलाई को अपलोड कर दी गई थी।

इस आर्टिकल में हम आपको राजस्थान वीडीओ मैन एग्जाम का रिजल्ट को देखने की प्रक्रिया बताएंगे।

Rajasthan Police Constable Cut Off 2022 : इतनी रह सकती हैं पुलिस कांस्टेबल कांस्टेबल भर्ती की कट ऑफ

राजस्थान ग्रामसेवक मुख्य परीक्षा 2022 का रिजल्ट आप नेम वाइज नहीं देख पाएंगे , बल्कि आप सिर्फ अपने रोल नंबर से देख पाएंगे राजस्थान ग्राम ग्राम सेवक भर्ती का रिजल्ट देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल में एक पीडीएफ फाइल डाउनलोड हो जाएगी एवं पीडीएफ फाइल में उन सभी अभ्यार्थियों के रोल नंबर होंगे जिनका चयन मुख्य परीक्षा में राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती में हुआ है।

जनरल कैटेगरी की कट ऑफ 97 से भी ज्यादा रही हैं , एवं अन्य सभी कैटेगरी की कट ऑफ की लिस्ट नीचे दी गई पीडीएफ के अंतिम पेज पर दी गई है , आप आसानी से देख पाएंगे एवं अपने मोबाइल में स्क्रीनशॉट या पीडीएफ के माध्यम से सेव कर पाएंगे।

Rajasthan VDO Main EXAM Result 2022 , राजस्थान ग्रामसेवक अधिकारी भर्ती का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें Click Now

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना