राजस्थान के सबसे बड़े बदमाश राजू ठेहट की निगाह राजनीति पर , 2023 के विधानसभा चुनाव में हो सकती है राजनीति में एंट्री

News Bureau
2 Min Read

कभी राजस्थान के गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह के सबसे बड़े दुश्मन राजू ठेहट की एंट्री अब राजनीति में होने की तैयारियां जोरों पर है , बता दें कि राजू ठेहट ने सीकर से जयपुर में अपना निवास स्थान बदल दिया है । राजू ठेठ पर हत्या , हत्या का प्रयास , लूट , मारपीट जैसे कई मामले दर्ज किए गए हैं।

राजू ठेहट को अपने सभी मामलों में जमानत मिल चुकी हैं, और ऐसे में राजू ठेहट द्वारा सीकर के दातारामगढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार तेज हो रही है।

राजू ठेठ कभी राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर माना जाता था , एवं राजू ठेहट व आनंदपाल की गैंग से राजस्थान पुलिस ही नहीं बल्कि आसपास के राज्यों की पुलिस को भी सावधान रहना पड़ता था । लेकिन अब यह गैंगस्टर अब अपराध की दुनिया से निकलकर राजनीति की दुनिया में प्रवेश करने की तैयारी कर रहा है ।

हाल ही में हुए छात्र संघ चुनावों में जयपुर की राजस्थान विश्वविद्यालय से नवनिर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने भी राजू ठेहट से मुलाकात की , एवं राजू ठेहट की टीम द्वारा जारी वीडियो में राजू ठेहट निर्मल चौधरी को साफा पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

राजू ठेहट की सोशल मीडिया पर भी सक्रियता लगातार बढ़ रही है , राजू ठेहट की सोशल मीडिया की पोस्ट पर विधानसभा दातारामगढ़ लिखा हुआ मिल रहा है ।

हालांकि राजू ठेहट ने अभी तक किसी भी पार्टी के समर्थन में पोस्ट नहीं की है , लेकिन जानकारों के अनुसार आरएलपी , कॉन्ग्रेस एवं बीजेपी के कई नेताओं से राजू ठेहट के अच्छे संबंध है , राजू ठेहट राजनीति में प्रवेश करके अपने पुराने किए गए अपराधों को भुलाने के प्रयास में है।

पिछले दिनों जयपुर में राजू ठेहट को गिरफ्तार किया गया था , उस समय पुलिस ने आशंका जताई थी कि राजू ठेहट गैंगवार को बढ़ाने के लिए जयपुर में रह रहा हैं।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना