सलमान खान को मारने की साजिश : लॉरेंस गैंग करना चाहती थी हत्या

News Bureau
2 Min Read

सलमान खान को मारने की साजिश : लॉरेंस गैंग करना चाहती थी हत्या

पंजाब के प्रसिद्ध सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई शूटर्स को गिरफ्तार किया , पंजाब पुलिस ने शूटर कपिल पंडित को 4 दिन पहले गिरफ्तार किया हैं ।

पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला के हत्या में शामिल शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं।

कपिल पंडित ने सलमान खान के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए हैं , पूछताछ में कपिल ने बताया कि सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई के तीन बार प्रयास किए लेकिन वह असफल रहे। बताया जा रहा है कि लॉरेंस गैंग मुंबई में करीब 50 दिन तक रही एवं वहां पर सलमान खान के फार्म हाउस की रैकी की गई एवं सलमान खान के बारे में एक एक तथ्य को विस्तार से जाना ।  संतोष यादव , दीपक एवं कपिल पंडित सहित कई शूटर्स वहां पर एक किराए के कमरे में रुके थे एवं सलमान खान को मारने के लिए शूटर्स ने कई लंबी रेंज की पिस्तौल भी खरीदी थी।

लॉरेंस बिश्नोई ने इससे पहले 2018 में पहली बार सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी , दरअसल लॉरेंस गैंगस्टर है जोकि राजस्थान , पंजाब , हरियाणा , उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली के आसपास के क्षेत्रों में अपना कारोबार चलाता है।

लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसकी कम्युनिटी काले हिरण के शिकार के खिलाफ है एवं लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि जब सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया तो इसके बाद से उसकी गैंग ने सलमान को मारने की तैयारी शुरू कर दी ।

सलमान खान को मारने की धमकी कई बार दी गई, हाल ही में सलमान खान के वकील को की धमकी पर लेटर मिला था एवं इससे पहले सलमान के पिता सलीम खान को भी धमकी भरा लेटर मिल चुका है। संभावना जताई जा रही है यह लॉरेंस द्वारा भेजे गए लेटर थे।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना