खबरों की दुनिया में Highlight Bharat की शुरुआत : उम्मीद और विश्वास

News Bureau
2 Min Read

Highlight Bharat के नाम से देश में एक और नए न्यूज़ पोर्टल की शुरूआत करने जा रही है , हाईलाइट भारत ( Highlight Bharat ) के नाम से शुरू होने वाले से न्यूज़ पोर्टल की शुरूआत राजस्थान से की जा रही है । यह न्यूज़ पोर्टल राजस्थान , गुजरात , उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश , दिल्ली और इसके आसपास के क्षेत्रों की खबर विशेष रूप से प्रकाशित करेगा । न्यूज़ पोर्टल राजस्थान में मुख्यतया अपना विस्तार करेगा।

संपादकीय टीम ने बताया कि देशभर में खबरों को निष्पक्षता के साथ आमजन तक पहुंचाने की कोशिशें की जाएगी , एवं जनता की भावनाओं को समझते हुए टीम द्वारा हर खबर की सत्यता पर गहन विचार करके हर जानकारी को साझा की जाएगी। टीम ने जानकारी में बताया कि हाईलाइट भारत द्वारा एक ऐसी अनुभवी टीम को स्वीकार किया जाएगा , जो न्यूज़ को बेहतर तरीके से जनता के सामने ला सकें । और कुछ फर्जी मीडिया चैनलों द्वारा फैलाई जा रही है भ्रामक खबरों पर अंकुश लगे ।

बता दें कि हाईलाइट भारत की शुरुआत 15 सितंबर 2022 को की गई , सितंबर महीने के अंत तक हाईलाइट भारत द्वारा नियमित रूप से समाचार प्रकाशन की शुरुआत कर दी जाएगी।

हाईलाइट भारत खबरों एवं जानकारी को अपनी ऑफिशल वेबसाइट HighlightBharat.com पर प्रकाशित करेगा। देश भर की ताजा अपडेट एवं जीवन की सामान्य जानकारी सरल भाषा में प्रकाशित किया जाएगा। जानकारी के अनुसार सब्सक्रिप्शन सेवा भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

हाईलाइट भारत एक हिंदी समाचार प्रदाता न्यूज़ पोर्टल होगा ,जो कि शुरुआती दौर में हिन्दी भाषा में समाचार करवाएगा , यह न्यूज़ पोर्टल अपनी वेबसाइट के अलावा अपने टि्वटर अकाउंट , फेसबुक अकाउंट ,यूट्यूब चैनल एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी शेयर करेंगा।

न्यूज़ पोर्टल ने जनता से पोर्टल से संबंधित सुझाव मांगे हैं जिसे आप मेल के माध्यम से दे सकते हैं। इस मेल आईडी का उपयोग शिकायत के लिए भी किया जा सकता है।

HIGHLIGHT BHARAT MAIL ID 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha