बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? धीरेंद्र शास्त्री का रहस्य

News Bureau
3 Min Read

बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? धीरेंद्र शास्त्री का रहस्य | Bageshwar dham ke Dhirendra Shastri ke bare mein sacchai kya hai ?

देशभर में इन दिनों बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Maharaj Dhirendra Krishna Shastri) के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं , धीरेंद्र शास्त्री पर कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि धीरेंद्र शास्त्री पाखंड फैलाते हैं एवं धर्म के नाम पर लोगों को लूटते हैं , वहीं कुछ लोगों का मानना है कि वीरेंद्र शास्त्री को भगवान से कुछ ऐसी शक्तियां प्राप्त है जिससे धीरेंद्र शास्त्री सामने वाले व्यक्ति के मन की बात जान लेते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री एवं बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ?

करीब 26 साल की उम्र में देशभर के मीडिया में चर्चा में आने वाली धीरेंद्र शास्त्री खुद को हनुमान जी का भगत बताते हैं एवं राम कथा का वाचन करते हैं।

लेकिन जिस प्रकार से धीरेंद्र शास्त्री अपने सामने बैठे व्यक्ति के मन की बात पढ़ लेते हैं , इसी वजह से धरेंद्र शास्त्री का नाम इन दिनों चर्चा में है लेकिन इसी बीच सुहानी शाह नाम की एक महिला जादूगर भी मीडिया में आई है एवं उसने भी लोगों के मन को पढ़ने का दावा किया।

सुहानी शाह ने कहा कि इसको पढ़ने के लिए विशेष तरीका होता है , उसी तरीके से लोग सामने वाले व्यक्ति की आंखों से उसके मन की बातों को जान लेते हैं।

इसके बाद सवाल ये है कि क्या धीरेंद्र शास्त्री भी सुहानी शाह की तरह लोगों के मन की बातें पढ़ रहे हैं या वो भगवान की भक्ति करने के बाद प्राप्त शक्तियों से ये सब कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें सिम कार्ड को 5G में कैसे बदलें ? 4G सिम कार्ड को 5G में कैसे चेंज कराएं

सोशल मीडिया पर ढूंढने पर कई जादूगरों इसी तरह के वीडियोस सामने आए जिसमें यह लोग अपने सामने बैठे व्यक्ति के मन की बात को आसानी से जान लेते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की भी सच्चाई यही है कि वह सामने बैठे व्यक्ति की आंखों को देखकर उसकी बातों का पता लगा देते हैं।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना