राहुल गांधी को शादी के लिए लड़की की तलाश: बोले इस तरह की लड़की से शादी करुंगा

राहुल गांधी को शादी के लिए लड़की की तलाश: बोले इस तरह की लड़की से शादी करुंगा कांग्रेस के राष्ट्रीय......

- Advertisement -

राहुल गांधी को शादी के लिए लड़की की तलाश: बोले इस तरह की लड़की से शादी करुंगा

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के बीच शादी पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की उन्होंने कहा कि उन्हें शादी से कोई परहेज नहीं है , राहुल गांधी बोले जब उन्हें सही लड़की मिल जाएगी तो उनकी शादी हो जाएगी ।

राहुल गांधी ने कहा कि जयपुर में लड़की मिलेगी तो शादी कर लूंगा , राहुल गांधी ने कहा कि उनकी एक शर्त है कि लड़की लविंग एवं इंटेलीजेंट होनी चाहिए । राहुल बोले मेरे माता-पिता की शादी शानदार रही थी इसीलिए शादी के बारे में मेरे ख्याल बहुत ऊंचे हैं , मैं भी ऐसी ही किसी जीवनसाथी की तलाश में हूं।

राहुल गांधी ने राजस्थान की एक यूट्यूबर को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि पहले वो और उनकी बहन प्रियंका गांधी बहुत लड़ते थे लेकिन पिता राजीव गांधी की मौत के बाद उन्होंने लड़ना बंद कर दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर वह देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो एजुकेशन सिस्टम को ट्रांसफर करना चाहेंगे एवं छोटे बड़े व्यापार में लगे लोगों की मदद करेंगे। राहुल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से लोगों से सीखने को मिल रहा हैं लोगों से उनकी बातचीत हो रही है लोगों के दिल में जो दर्द है वह उनके समझ आ रहा है एवं यात्रा के दौरान धैर्य बहुत बढ़ गया हैं।

यह भी पढ़ें बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? धीरेंद्र शास्त्री का रहस्य

राहुल गांधी ने इस दौरान उनकी पहली नौकरी एवं सैलरी का भी जिक्र किया राहुल ने बोला कि उन्होंने पहली नौकरी लंदन में की थी एवं उस कंपनी का नाम मॉनिटर था , राहुल ने कहा कि उस समय उनकी उम्र करीब 25 वर्ष की थी एवं उनको सैलरी के तौर पर करीब 2500 से 3000 पाउंड सैलरी मिलती थी। एवं राहुल बोले कि उनका यह पैसा घर के किराए एवं दूसरी चीजों में खर्च हो गया था।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha