अमृतपाल ने जेल से लिखा पत्र कहा कि मेरे हौसले बुलंद

अमृतपाल ने जेल से लिखा पत्र कहा कि मेरे हौसले बुलंद असम की जेल में बंद अमृतपाल सिंह समेत उसके संगठन के सदस्यों के परिवार…

अमृतपाल ने जेल से लिखा पत्र कहा कि मेरे हौसले बुलंद

असम की जेल में बंद अमृतपाल सिंह समेत उसके संगठन के सदस्यों के परिवार के लोगों ने डिब्रूगढ़ जेल में गुरुवार को मुलाकात की ।

अमृतपाल ने कहा कि जेल में उसके हौसले बुलंद है एवं उसने गुरुमुखी में एक पत्र सौंपा जिसमें उसने लिखा है सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद से मैं यहां ‘चरदी कला’ ( मेरे हौसले बुलंद है ) में हुं , अमृतपाल ने पंजाब सरकार पर फर्जी मामले दर्ज करने का आरोप लगाया है एवं उसने कहा कि सिखों के खिलाफ कई फर्जी मामले दर्ज किए गए है।

वहीं ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि पंजाब के अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी सही समय पर हुई है , उसने अमेरिका से फंडिंग प्राप्त करके पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की एवं सिखों को बदनाम करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें Amritpal Arrest पकड़ा गया अमृतपाल , मोगा पुलिस के सामने किया सरेंडर

एवं पंजाब पुलिस ने भी सूझबूझ से अमृत पाल की गिरफ्तारी की है इसमें किसी भी प्रकार की मर्यादा भंग नहीं हुई , पंजाब पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब के बाहर रहकर ही उसकी गिरफ्तारी की गई जो कि एक सराहनीय कदम है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *