बाड़मेर: युवक की प्रेमिका के मंगेतर ने पीटा तो प्रेमी ने किया सुसाइड

News Bureau
3 Min Read

16 अगस्त को बाड़मेर के सदर थाना पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर दी है , जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं युवक की तलाशी लेने पर युवक की जेब सुसाइड नोट मिला , जिसमें युवक ने अपने परिजनों के मोबाइल नंबर लिख कर रखे थे। जिसके आधार पर पुलिस ने मनोहर के परिजनों से संपर्क कर उनको सूचित किया , एवं मनोहर का शव मोर्चरी में रखवाया गया।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार युवक मनोहर पुत्र मूलाराम बेनीवाल परेऊ अपनी प्रेमिका से पिछले तीन सालों से बात करता था । युवक की प्रेमिका प्रियंका की सगाई किसी खुमाराम सेंवर नाम के व्यक्ति के साथ हो गई और प्रेमिका के मंगेतर को इस बात का पता चलने पर उसने 15 अगस्त को मनोहर को करीब 11 घंटे अपने कब्जे में रखकर टार्चर करते रहे, इससे मनोहर को काफी चोटें आई , इसी दौरान मनोहर के मोबाइल को खुमाराम ने छीन लिया था।

सुसाइड नोट के आधार पर खुमाराम सेंवर ( जो कि प्रेमिका का मंगेतर हैं ) , रावताराम ने मनोहर को पीटा था , इसके बाद मनोहर 16 अगस्त को रात को करीब 9:35 जसदेर धाम के पास ट्रेन के आगे कुद गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मई महीने के अंत में मनोहर की शादी भी हुई थी , जिसको अभी तक तीन महीने भी नहीं हुए हैं।

युवक बाड़मेर में किराए के कमरे में रहता था

युवक आईटीआई फाइनल ईयर में पढ़ रहा था एवं पिछले कई सालों से बाड़मेर में किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहा था ।

इधर सदर थाना पुलिस ने टीम गठित करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है , शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है , वहीं पुलिस की ताजा रिपोर्ट के अनुसार अभी तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आए हैं , परिजनों के अनुसार पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha