उदयपुर में अमित शाह : गहलोत अपने बेटे वैभव को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं लेकिन इस बार सरकार बीजेपी की बनेगी

उदयपुर में अमित शाह : गहलोत अपने बेटे वैभव को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं लेकिन इस बार सरकार बीजेपी की बनेगी 

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश भर में एक्टिव, राष्ट्रीय स्तर के नेता कर रहे जनसभाएं 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजस्थान दौरे पर उदयपुर पहुंचे एवं यहां पर गांधी मैदान में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

अमित शाह ने कहा गहलोत सरकार ने जितने वादे के सभी तोड़ दिए 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ होना था लेकिन नहीं किया , युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देना था लेकिन उल्टा 19000 किसानों की जमीन कुर्क की , प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी है,  19 से ज्यादा भर्तियां के पेपर लीक हो गए हैं।

अमित शाह ने कहा कि गहलोत जी का इंटरेस्ट वैभव गहलोत को सीएम बनाने में हैं।

वही इस दौरान राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया एवं उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए , मोदी सरकार की तारीफ की।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री की मंच पर खड़े होकर भ्रष्टाचार की बात करते हैं खुद गहलोत समेत उनके मंत्री बिना पैसों के काम नहीं करते राजस्थान में भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांग दी गई। राजस्थान में महिला पर अत्याचार बढ़े हैं युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलता है इसीलिए हमें मोदी जी की उपलब्धियों और गहलोत सरकार की नाकामियों को बूथ बूथ पर बताने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें मुख्यमंत्री गहलोत की घोषणा: 25 जुलाई से महिलाओं को मुफ्त में मिलेंगे स्मार्टफोन

वसुंधरा राजे ने अमित शाह को आश्वस्त कर दो कि हम प्रदेश में कमल खिलाएंगे इस दौरान वसुंधरा राजे ने गुलाबचंद कटारिया को याद करते हुए कहा कि आज वो यहां नहीं है लेकिन उन्होंने राजस्थान का खूब मान बढ़ाया।

 

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts