वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, किरोड़ी के इस्तीफे पर बोली गोलमा

वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, किरोड़ी के इस्तीफे पर बोली गोलमा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा......

- Advertisement -

वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, किरोड़ी के इस्तीफे पर बोली गोलमा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे से रविवार को मिलने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उनके आवास पहुंचे।

10 जुलाई से राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र शुरू हो रहा हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बजट को लेकर वसुंधरा राजे से मुलाकात की हैं।

वसुंधरा राजे दो बार राजस्थान की मुखमंत्री रह चुकी है ऐसे में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शायद उनसे सलाह लेने के लिए पहुंचे हो।

लोकसभा चुनाव में वसुंधरा राजे अपने बेटे दुष्यंत सिंह के चुनाव क्षेत्र झालावाड़ में ही सक्रिय रहीं, ऐसे में कई सवाल उठते हैं।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ना बनाए जाने के कारण वसुंधरा राजे भाजपा से अब तक नाराज चल रही हैं, राजस्थान में आगामी महीनों में 5 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव भी होंगे, ऐसे में भजनलाल सरकार को इन विधानसभा सीटों को जीतना प्रतिष्ठा का सवाल होगा।

भाजपा लोकसभा चुनाव में भी राजस्थान में 11 लोकसभा सीटों पर हार गई थी, ऐसे में उपचुनाव में भाजपा को बेहतर प्रदर्शन दिखाना होगा। भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद अब पांच विधानसभा सीटों के उपचुनाव पर जीतना उनके काम का प्रदर्शन होगा।

किरोड़ी मीणा इस्तीफा वापस नहीं लेंगे

डॉ किरोडी लाल मीणा के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अब किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दौसा सीट से कन्हैया लाल मीणा के चुनाव हारने पर उन्होंने मंत्री पद इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

गोलमा देवी ने कहा किरोड़ी लाल मीणा जनता के मुद्दे उठाते हैं, जब विपक्ष में थे तब भी पेपर लीक हो या किसी रेप से पीड़िता का मामला हो।

किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौसा रोड शो के दौरान उन्हें सात लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन इन सात में से चार लोकसभा सीटों पर बीजेपी हार गई, इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha