सीएम भगवंत मान पहली बार पहुंचे अपने ससुराल , भव्य स्वागत हुआ

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में अपनी दूसरी शादी की थी , एवं भगवंत......

- Advertisement -

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में अपनी दूसरी शादी की थी ,  एवं भगवंत मान अब पहली बार अपने ससुराल हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के पोहिवा स्थित तिलक कॉलोनी पहुंचे।

बता दें कि भगवंत मान के साथ गुरुप्रीत कौर का भव्य स्वागत किया गया एवं इस दौरान नवविवाहित जोड़ी को देखने के लिए आस पास के लोग सड़कों पर व मकानों की छतों पर एकत्रित हो गए , भगवंत मान ने छतों पर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया ।

मुख्यमंत्री भगवान की यह दूसरी शादी है भगवान मान की यह शादी सीएम आवास में साधारण समारोह में आयोजित करवाई गई , भगवान की पहली शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी , जिसका  2015 में तलाक हो गया था , एवं भगवंत मान की पहली शादी के बाद दो बच्चे भी पैदा हुए थे । जो कि अपने मां के साथ अमेरिका चले गए , एवं पढ़ाई करने के बाद वहीं पर सेटल हो गए।

भगवंत मान की शादी समारोह में किसी भी विधायक एवं मंत्री को आमंत्रित नहीं किया गया , भगवंत मान के शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उनकी पत्नी शामिल हुई थी , एवं अरविंद केजरीवाल की पुत्री हर्षिता भी शामिल हुई थी , उनके इस शादी समारोह का प्रबंध सांसद राघव चड्ढा ने किया।

एवं डॉक्टर गुरुप्रीत कौर भी विदायगी लेते समय हाथ हिलाते हुए गांव वालों से विदाई की लेते दिखी ।

मुख्यमंत्री भगवंत मान के ससुराल पहुंचने से पहले प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए थे , एवं भगवंत मान के ससुराल पहुंचने पर कड़ी सुरक्षा दिखाई दी।

यह भी पढ़ें 

CRPF के जवान नरेश के शव का तीसरे दिन भी अंतिम संस्कार नहीं ….. हनुमान बेनीवाल आज कर सकते हैं आंदोलन का आह्वान

देवा गुर्जर हत्याकांड मामला : सांसद हनुमान बेनीवाल ने परिजनों को दिलाया न्याय का आश्वासन

Reet Admit Card download 2022 रीट परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करें

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha