आतंकी हमले में कर्नल, मेजर एवं डीएसपी शहीद, टीआरएफ आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

आतंकी हमले में कर्नल, मेजर एवं डीएसपी शहीद, टीआरएफ आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार......

- Advertisement -

आतंकी हमले में कर्नल, मेजर एवं डीएसपी शहीद, टीआरएफ आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी  

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए। इनमें से दो भारतीय सेवा के अधिकारी एवं एक जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी हैं।

वहीं इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है, आतंकी हमले में राष्ट्रीय राइफल यूनिट के कमांडिंग करनाल मनप्रीत सिंह, आर आरके मेजर आशीष व जम्मू कश्मीर पुलिस की डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए।

सेवा के अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों के खिलाफ मंगलवार शाम को ऑपरेशन शुरू हुआ था एवं इस देर रात बंद किया गया। वहीं बुधवार सुबह आतंकवादियों की तलाश फिर से शुरू हुई जब उनके एक ठिकाने पर उन्हें देखा गया।

यह भी पढ़ें 60 साल पहले भैंस चोरी की थी, 78 साल के बुजुर्ग को अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक पर पोस्ट करते हुए कहा कि आज ड्यूटी के दौरान शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है, हिंसा के ऐसे घृणित कृत्यों के लिए कोई जगह नहीं हैं।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha