डोटासरा 100 से ज़्यादा पर कांग्रेस को, राठौड़ 125 सीटों पर भाजपा को जीता रहे

डोटासरा 100 से ज़्यादा पर कांग्रेस को, राठौड़ 125 सीटों पर भाजपा को जीता रहे राजस्थान के विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल जारी होने के…

डोटासरा 100 से ज़्यादा पर कांग्रेस को, राठौड़ 125 सीटों पर भाजपा को जीता रहे

राजस्थान के विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल जारी होने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में 100 फीसदी कांग्रेस की सरकार फिर से बनने जा रही है एवं राजस्थान में इस बार कांग्रेस 100 से ज्यादा विधानसभा सीटें जीतकर आसानी से कांग्रेस सरकार बन जाएगी।

इधर भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 125 से 130 विधानसभा सीट जीत रही है , इस बार बढ़ा हुआ मतदान प्रतिशत कांग्रेस के खिलाफ हैं।

आरएलपी और एएसपी गठबंधन के नेता हनुमान बेनीवाल ने एग्जिट पोल जारी होने के बाद कहा की हम जीत रहे हैं,  हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 2023 में साबित किया है कि जनता तीसरी विकल्प में भविष्य देख रही है कांग्रेस और भाजपा दोनों के दावे फेल साबित होंगे और थर्ड फ्रंट किंग मेकर की स्थिति में होगा।

इधर एग्जिट पोल जारी होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार शाम को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की, मुख्यमंत्री गहलोत ने इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की भाजपा का धर्म कार्ड चला तो अलग बात है अन्यथा हम राजस्थान में अपनी सरकार बनाएंगे।

एग्जिट पोल के मुताबिक राजस्थान और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन सकती है वही छत्तीसगढ़ एवं तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *