हर हर शम्भू की सिंगर फरमानी नाज ने कहा ‘मैं नहीं डरूंगी’

News Bureau
3 Min Read

हर हर शंभू की सिंगर फरमानी नाज को कई कट्टरपंथियों की धमकियां मिल रही है , वही मुस्लिम धर्मगुरु भी फरमानी नाज द्वारा हर हर शंभू को गाने के बाद विरोध जता रहे हैं ‌‌।

फरमानी नाज ने अलग-अलग टीवी इंटरव्यू में कहा कि वह कुछ लोगों की धमकियों से डरने वाली नहीं है फरमानी नाज ने कहा कि उनके परिवार एवं देश के लोगों का सहयोग उन्हें लगातार मिल रहा है । फरमानी ने कहा कि कलाकार को हमेशा जाति ,धर्म से ऊपर उठकर अपनी कला को दिखाना चाहिए । किसी कलाकार द्वारा दूसरे धर्म के गीत गाने से वह दूसरे धर्म का नहीं हो जाता।

फरमानी नाज द्वारा गाए गए ‘हर हर शंभू’ सॉन्ग को अब तक 80 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं फरमानी नाज द्वारा ‘हर हर शंभू’ के बाद अब ‘हर हर कृष्णा’ के नाम से नया सॉन्ग भी रिलीज किया गया है एवं फरमान का नया सॉन्ग ‘देवी’  जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

फरमानी नाज ने मुस्लिम धर्म गुरुओं पर कटाक्ष मारते हुए कहा कि जब उनके पति द्वारा उनको छोड़ा गया तब मुस्लिम धर्म के धर्मगुरु कहां थे ?

वहीं सोशल मीडिया पर लगातार फरमानी नाज द्वारा हिंदू धर्म स्वीकार करने की खबरों पर फरमानी नाज के भाई फरमान ने स्पष्ट किया है कि फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकार नहीं किया है ‌‌।

फरमानी नाज एक मुस्लिम महिला हैं , जिसके पति ने उसे छोड़ दिया है , फरमानी नाज अपने भाई के साथ रहती है , व फरमानी नाज के एक पुत्र भी है।

फरमानी नाज द्वारा हिंदू धर्म का गीत गाने पर मुस्लिम धर्मगुरुओं का कहना है कि मुस्लिम धर्म में महिलाओं के संगीत गाने पर रोक है।

Independence Day Speech In Hindi 2022 स्वतंत्रता दिवस पर भाषण 2022

फरमानी नाज के लगातार सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के बाद अब बताया जा रहा है कि फरमानी नाज को बिग बॉस 16 में भी ऑफर दिया गया है । लेकिन फरमानी नाज ने इस ऑफर पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha