खान सर की अपील : 28 जनवरी को कोई भी छात्र आंदोलन में भाग ना लें ….

News Bureau
2 Min Read

RRB NTPC मामले में 26 जनवरी को हुई आगजनी एवं विरोध प्रदर्शन के बाद जब पुलिस ने कठोर एक्शन लिया तो छात्रों का गुस्सा और बढ़ गया , 28 जनवरी को भारत बंद के आह्वान के साथ छात्र सुबह से सरकार का एवं रेलवे विभाग का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

20220128 112206

लेकिन इसी बीच खान सर ने 27 जनवरी शाम को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके बताया कि 28 जनवरी को कोई भी विरोध प्रदर्शन ना करें उन्होंने रेल मंत्री एवं परीक्षा संबंधित विभागों से बातचीत करके मामले को सुलझा दिया है ।

कोचिंग संचालक खान सर ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सभी से जनवरी को भी आगजनी जैसी घटनाओं को अंजाम दे दिया एवं वे लोग हिंसा को भड़काना चाहते हैं एवं इसे राजनीतिक रूप देना चाहते हैं ‌। इसलिए 28 जनवरी को कोई भी छात्र आंदोलन में भाग न लें , इसके बाद ख़ान सर विडियो में ये भी आश्वासन देते नजर आए कि वह हमेशा छात्रों के साथ खड़े रहे हैं एवं जब भी छात्रों पर कोई भी अन्याय होगा तो वे हमेशा विद्यार्थियों के साथ खड़े रहेंगे , लेकिन छात्र उनकी बात मान ले और 28 जनवरी को कोई भी आंदोलन ना करें ।

ताकि इस आन्दोलन को राजनीतिक रुप देने से बचा जा सके, चूंकि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन भी अलर्ट हो गया है।

खान सर ने वीडियो में छात्रों पर हुई f.i.r. का भी जिक्र किया और उन्होंने साथियों को आश्वासन दिया कि वह छात्र हित में देखते हुए प्रशासन के साथ खुल कर बात करेंगे ।

आपको बता दें कि पुलिस की f.i.r. में खान सर का भी नाम शामिल है पुलिस का मानना है कि खान सर ने छात्रों को भड़काया है ।

लेकिन आज कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी है ‍‍ , कई विधायकों ने भी आज विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर छात्रों का समर्थन किया ।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha