पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा : गोलीबारी में चार की मौत

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा : गोलीबारी में चार की मौत पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का शनिवार......

- Advertisement -

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा : गोलीबारी में चार की मौत

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का शनिवार को मतदान किया जा रहा है इससे 63229 ग्राम पंचायतों, 9730 से पंचायत समिति सीटों एवं 928 जिला परिषद सीटों पर वोटिंग होगी।

लेकिन पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा की खबरें आ रही है , टीएमसी पार्टी ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारे 3 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है एवं डोमकॉल में दो को गोली मारी गई है ।

वहीं पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में बारिश के दौरान भी लोग लगातार मतदान के लिए लाइनों में खड़े नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें देश का सबसे अमीर भिखारी : हर महीने भीख मांगकर कमाता है 75 हजार रुपए

पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में लोगों ने चुनाव से बहिष्कार की बात कही है लोगों ने कहा है कि एरिया के कई बूथों में केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं की गई है एवं जब तक केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं होगी हम वोट नहीं डालेंगे। लोगों का आरोप है कि टीएमसी द्वारा बूथ कैपचरिंग की जा रही है वह लोग बोगस वोटिंग भी कर रहे हैं। वही टीएमसी पार्टी ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा कांग्रेस एवं सीपीआईएम केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग कर रही है लेकिन किन लोगों को केंद्रीय सुरक्षा की ज्यादा जरूरत है ?

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha