जब लोगों के खाते में अचानक पहुंचने शुरू हुए 2-2 लाख रुपये, बैंक में उमड़ी भीड़

जब लोगों के खाते में अचानक पहुंचने शुरू हुए 2-2 लाख रुपये, बैंक में उमड़ी भीड़ किसी अज्ञात स्रोत से......

- Advertisement -

जब लोगों के खाते में अचानक पहुंचने शुरू हुए 2-2 लाख रुपये, बैंक में उमड़ी भीड़

किसी अज्ञात स्रोत से उड़ीसा के केंद्रपाड़ा के उड़ीसा ग्राम्य बैंक सुबह-सुबह जब खुला तो बैंक के आगे खाता धारकों की भीड़ लग गई, सोचिए अगर आपके पास भी सुबह-सुबह बैंक में अचानक से लाखों रुपए आ जाए तो आप क्या करेंगे , जाहिर सी बात है ज्यादातर लोग अपने बैंक डायरी या एटीएम लेकर रुपए निकालने की कोशिश करेंगे, नहीं कुछ लोग बैंक से संपर्क करके अचानक से लाखों रुपए की राशि उनके खाते में कहां से जमा हुई है इसके बारे में जानने की कोशिश करेंगे।

उड़ीसा में कुछ ऐसा ही हुआ सुबह जब बैंक खुला तो सैकड़ो लोग पैसे निकालने के लिए बैंक पहुंच गए, बैंक मैनेजर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार करीब 300 खातों में राशि जमा हुई है एवं इन खातों में 30000 से लेकर 2 लाख रुपए तक की राशि जमा हुई हैं। यह पैसे किसने जमा करवाएं और कहां से जमा करवाए गए हैं इसके बारे में अभी तक पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें एटीएम से पैसे निकालने के लिए डेबिट कार्ड नहीं चाहिए, अब यूपीआई से निकाल सकेंगे पैसे

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha