प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका एवं मिस्र की यात्रा के बाद भारत लौटे ‍‍, एयरपोर्ट पर स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका एवं मिस्र की यात्रा के बाद भारत लौटे ‍‍, एयरपोर्ट पर स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच दिवसीय यात्रा समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को भारत वापस लौटे , 20 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच दिवसीय यात्रा शुरू की थी अब हम 24 जून तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका का दौरा किया अमेरिकी दौरे के बाद प्रधानमंत्री ने मिस्र का भी दौरा किया।

इसके बाद भारत लौटने पर पालम एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने स्वागत किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मिस्र की मेरी यात्रा ऐतिहासिक रही इसके बाद मिस्र की संबंधों में नई उड़ जाएगी हमारे देश के लोगों को फायदा होगा ‌‌‌‌‌। प्रधानमंत्री मोदी ने मिस्र के राष्ट्रपति अल सीसी को एवं मिस्र के लोगों को स्नेह के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें विपक्षी गठबंधन का नाम तय , शिमला की बैठक में किया जाएगा ऐलान

पीएम ने मिस्र की ग्यारहवीं सदी की ऐतिहासिक अल हाकिम मस्जिद का दौरा किया , एवं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन व मोदी ने सैन्य विमानों एवं अमेरिकी ड्रोन सोदे को शक्ति देने के लिए भारत में संयुक्त रुप से जेट इंजन का उत्पादन करने के लिए ऐतिहासिक समझौते की सराहना की।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts