प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका एवं मिस्र की यात्रा के बाद भारत लौटे ‍‍, एयरपोर्ट पर स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका एवं मिस्र की यात्रा के बाद भारत लौटे ‍‍, एयरपोर्ट पर स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच......

- Advertisement -

प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका एवं मिस्र की यात्रा के बाद भारत लौटे ‍‍, एयरपोर्ट पर स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच दिवसीय यात्रा समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को भारत वापस लौटे , 20 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच दिवसीय यात्रा शुरू की थी अब हम 24 जून तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका का दौरा किया अमेरिकी दौरे के बाद प्रधानमंत्री ने मिस्र का भी दौरा किया।

इसके बाद भारत लौटने पर पालम एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने स्वागत किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मिस्र की मेरी यात्रा ऐतिहासिक रही इसके बाद मिस्र की संबंधों में नई उड़ जाएगी हमारे देश के लोगों को फायदा होगा ‌‌‌‌‌। प्रधानमंत्री मोदी ने मिस्र के राष्ट्रपति अल सीसी को एवं मिस्र के लोगों को स्नेह के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें विपक्षी गठबंधन का नाम तय , शिमला की बैठक में किया जाएगा ऐलान

पीएम ने मिस्र की ग्यारहवीं सदी की ऐतिहासिक अल हाकिम मस्जिद का दौरा किया , एवं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन व मोदी ने सैन्य विमानों एवं अमेरिकी ड्रोन सोदे को शक्ति देने के लिए भारत में संयुक्त रुप से जेट इंजन का उत्पादन करने के लिए ऐतिहासिक समझौते की सराहना की।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha