प्रधानमंत्री मोदी संभालेंगे राजस्थान विधानसभा चुनाव की कमान , मोदी वर्सेस गहलोत होगा इलेक्शन

प्रधानमंत्री मोदी संभालेंगे राजस्थान विधानसभा चुनाव की कमान , मोदी वर्सेस गहलोत होगा इलेक्शन 

  • पीएम मोदी संभालेंगे राजस्थान विधानसभा चुनाव में कमान
  • मोदी की चेहरे पर लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव 
  • अमित शाह संभालेंगे मध्य प्रदेश की कमान

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चेहरे पर पीएम नरेंद्र मोदी चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कही गई , लेकिन अब आगामी विधानसभा चुनाव मैं राजस्थान में भाजपा की चुनावी गतिविधियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं संभालेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजस्थान की कमान सौंपी गई है वहीं जेपी नड्डा को छत्तीसगढ़ एवं अमित शाह को मध्यप्रदेश, बीएल संतोष को तेलंगाना की कमान सौंपी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी साल में अब तक राजस्थान में साफ सफाई कर चुके हैं एवं पीएम मोदी ने राजस्थान के 24 लोकसभा एवं 4 राज्यसभा सदस्यों को 8 अगस्त को दिल्ली में मीटिंग के लिए बुलाया है।

प्रधानमंत्री सांसदों से उनके क्षेत्रों की विधानसभा सीटों के बारे में जानकारी लेंगे, राजस्थान में विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण पर भी प्रधानमंत्री मोदी की टीम फैसला करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नागौर के खरनाल, कोटा, भरतपुर एवं जोधपुर में रैलियों का विस्तृत कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जा सकता हैं।

राज्यसभा सांसद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों के साथ बैठक लेने का कार्यक्रम रखा है एवं इसके बाद अगस्त के अंतिम सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं कोर टीम सभी भाजपा विधायकों के साथ बैठक कर सकते हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के रणथंभौर , हनुमानगढ़,  डूंगरपुर से धार्मिक जनसमर्थन रैलियां भी निकालने का कार्यक्रम तय किए जाने की खबरें मिल रही है।

यह भी पढ़ें ओपिनियन पोल: राजस्थान में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को नुकसान, कांग्रेस एवं अन्य को फायदा

इन कार्यक्रमों में नेतृत्व के लिए अर्जुन राम मेघवाल,वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया एवं डॉक्टर किरोडी लाल मीणा जैसे नामों पर विचार किया जा रहा है।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts

1 thought on “प्रधानमंत्री मोदी संभालेंगे राजस्थान विधानसभा चुनाव की कमान , मोदी वर्सेस गहलोत होगा इलेक्शन”

Comments are closed.