बाड़मेर : सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत

सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक अपनी पत्नी व 2......

- Advertisement -

सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत

Img 20220415 121652 scaled
Photo : दुर्घटना स्थल एवं मृतक सोहन

 

सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक अपनी पत्नी व 2 साल के बच्चे सहित बाइक पर जा रहा था , लेकिन तभी बीच में किसी डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी और शिक्षक व उसके परिवार के दोनों सदस्यों की मौके पर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक व उसका परिवार पचपदरा में ब्लड डोनेशन के लिए जा रहा था , मृतक सोहन के साथ उसकी पत्नी एवं दो साल का लड़का भी था ।

बताया जा रहा है कि बाइक चालक सोहन पूनिया बालोतरा से आगे पचपदरा की तरफ जा रहा था , तभी मूंगड़ा सर्किल पर सोहन के सामने आए डंपर चालक ने टक्कर मार दी , इसके बाद शिक्षक सहित परिवार के तीनों सदस्यों की मौके पर मौत हो गई ।

डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी , कि टक्कर मारने के बाद बाइक व बाइक सवार तीनों लोग दूर-दूर जाकर गिरे ।

ट्रक चालक ने थाने में जाकर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह सरेंडर करना चाहता है ,  फिलहाल पुलिस डंपर चालक की तलाश में जुटी हुई है ‌‌।

बाइक चालक सोहन पूनिया वर्तमान में सरकारी स्कूल में शिक्षक है , सोहन पूनिया बाड़मेर के कालेवा गांव का निवासी है । और मृतक शिक्षक सीनियर लेक्चरर के पद पर सरकारी स्कूल में कार्यरत था।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha