पाकिस्तानी भाभी की वजह से सचिन के परिवार के पास नहीं है आटा खरीदने के पैसे, सीमा ने बनाया ये प्लान

पाकिस्तानी भाभी की वजह से सचिन के परिवार के पास नहीं है आटा खरीदने के पैसे, सीमा ने बनाया ये......

- Advertisement -

पाकिस्तानी भाभी की वजह से सचिन के परिवार के पास नहीं है आटा खरीदने के पैसे, सीमा ने बनाया ये प्लान

मीडिया की सुर्खियों में रहे सीमा एवं सचिन की प्यार की कहानियां तो बहुत मशहूर हुई , लेकिन अब सचिन मीणा के पिता नेत्रपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें नेत्रपाल कहते दिख रहे हैं कि सीमा हैदर की वजह से परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है एवं अब आटा खरीदने के भी पैसे नहीं हैं।

बता दें कि पहले नेत्रपाल के परिवार में कुल 9 लोग थे , लेकिन सचिन ने जब सीमा हैदर को इस परिवार में जोड़ दिया तो सीमा हैदर एवं उसके चार बच्चों के साथ परिवार में कुल 14 सदस्य हो गए।

सचिन पिछले 1 महीने से रोजगार पर नहीं गया है एवं सीमा हैदर के आने से पहले सचिन रबूपुरा गांव में 11000 रुपए मासिक वेतन पर किराने की दुकान पर काम करता था ।

लेकिन जब से सीमा हैदर का मामला सुर्खियों में आया तो मीडिया के जमावड़े के चलते अपने काम पर नहीं गया, सचिन के पिता नेत्रपाल का कहना है कि पुलिस एवं जांच एजेंसियों के पुछताछ के कारण सचिन अपने काम पर नहीं गया एवं गिरफ्तारी के बाद सचिन के पिता नेत्रपाल एवं नेत्रपाल का बड़ा बेटा भी घर पर ही हैं।

यह भी पढ़ें सीएम गहलोत की योजना: 15 अगस्त के बाद राजस्थान में फ्री मिलेंगे दाल,चीनी एवं तेल मसाले

सीमा ने आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए बनाई योजना

जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर ने परिवार की आर्थिक रूप से कमजोर हालत के बाद अब सोशल मीडिया पर अकाउंट से बनाई है एवं सोशल मीडिया से पैसे कमाने का प्लान बनाया हैं।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha