सोनू सूद की परेशानी बढ़ी , 20 करोड़ से ज्यादा रुपए का इनकम टैक्स चोरी का मामला

News Bureau
2 Min Read

बॉलीवुड अभिनेता को कोरोनो काल में गरीबों की सहायता के लिए प्रसिद्धी पाने वाले सोनू सूद के लिए परेशानी बढ़ चुकी है इनकम टैक्स ने छापेमारी लगातार चौथे दिन भी जारी रखी ।  हमें मिली जानकारी के मुताबिक सोनू सूद के पास 1 करोड़ 8 लाख रुपए कैश बरामद किए एवं 11 लॉकर्स भी पता चला ।

Really bharat

एवं जानकारी मिल रही है कि इनकम टैक्स रेड की टीम लगातार 28 ठिकानों पर एक साथ जांच कर रही है। , इनकम टैक्स ने दिल्ली जयपुर कानपुर गुरुग्राम मुंबई लखनऊ में दिल्ली में एक साथ छापेमारी की।

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली की सोनू सूद ने अपने पर्सनल फाइनेंस में बड़ी हेरा फेरी की , एवं उन्हें फिल्मों में मिली फीस में भी बड़ी हेराफेरी सामने आई है।

21 जुलाई 2020 से  अब तक सोनू सूद द्वारा बनाए गए चैरिटी फॉउंडेशन टीम ने करीब 18.94 करोड़ रुपये दान के रूप में एकत्र किए, जिसमें से करीब 1.9 करोड़ रुपये कई राहत कार्यों में खर्च किए गए जबकि 17 करोड़ रुपए अब भी पड़े हुए हैं. जांच के दौरान आयकर विभाग टीम को ये भी पता चला है कि FCRA का उलंघन करते हुए सोनू सूद की इस चैरिटी फाउंडेशन में 2.1 करोड़ रुपए जमा किए गए।

हमें मिली जानकारी के अनुसार सोनू सूद के पास कोरोना काल में आए दान के रुपयों में 17 करोड़ रुपए अब भी पड़े हैं।

जांच में लखनऊ में सोनू सूद के करीबी कारोबारी की इंफ्रास्ट्रक्चर ग्रुप की तफ़्तीश में पता चला है कि ये ग्रुप भी बोगस बिलिंग के जरिए करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर चुका है. आयकर विभाग की टीम ने ऐसे करीब 65 करोड़ रुपये की हेराफेरी से जुड़े कागजात बरामद किए हैं ।

 

यह भी पढ़ें –

तालिबानियों का यह वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी …….

Reet admit card download 2021 site problem

पति ने पोछां लगाने को कहा तो पत्नी पहुंची थाने….

कोरोना की तीसरी लहर के संकेत ……. बढ़ने लगा संक्रमण

 

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha