सचिन पायलट ने किया खुलासा कहा से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, किसको मिलेगी क्या जिम्मेदारी ?

सचिन पायलट ने किया खुलासा कहा से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, किसको मिलेगी क्या जिम्मेदारी ?

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के अलग-अलग सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ने की प्रयास लगाए जा रहे थे, लेकिन सचिन पायलट ने कहा है कि वो टोंक विधानसभा सीट से ही चुनाव लड़ने वाले हैं।

सचिन पायलट ने अपने कार्यक्रम में कहा की इस बार वो टोंक विधानसभा सीट से पिछले चुनाव से ज्यादा वोटो से जीतेंगे एवं इस बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।

सचिन पायलट ने कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट अक्टूबर 2023 तक आने की बात कही है, वहीं सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक जुटता के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी एवं पायलट ने यह भी बताने की कोशिश की राजस्थान में कांग्रेस के अंतर्गत चल रही अंतर्कलह की स्थिति अब खत्म हो चुकी है।

इस दौरान सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहां की 2018 की विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार राजस्थान में चुनाव प्रचार प्रसार किया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ही बनी। सचिन पायलट ने कहा कि इस बार राजस्थान में चल रही परंपरा टूट जाएगी और लगातार दूसरी बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी लड़ेगी राजस्थान में विधानसभा और लोकसभा चुनाव

भाजपा अपने तमाम कोशिशें के बाद भी राजस्थान में जनता को अपने साथ नहीं जोड़ पा रही है एवं इसीलिए चुनाव अभियान को उठा नहीं पा रही है, पायलट ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक के चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह हैं।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts