लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हनुमान बेनीवाल को लेकर बयान सामने आया

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हनुमान बेनीवाल को लेकर बयान सामने आया राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं......

- Advertisement -

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हनुमान बेनीवाल को लेकर बयान सामने आया 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल के जान को खतरा होने की इनपुट मिलने के बाद खुफिया एजेंसी सक्रिय हो गई थी।

वहीं अब लोरेंस बिश्नोई गैंग के प्रमुख सदस्य रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट करके कहा है कि न्यूज़ चैनल के माध्यम से मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई के नाम से हनुमान बेनीवाल एवं कई नेताओं को धमकी दी जा रही है हनुमान बेनीवाल हमारे बड़े भाई है, हनुमान बेनीवाल गरीब आदमी और किसानों की मदद करता है।

हनुमान बेनीवाल से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है राजस्थान पुलिस के कुछ अधिकारी अपना प्रमोशन करवाने के लिए झूठ माहौल बना रहे हैं, फिर बोलेंगे कि हमने ये किया वो किया।

कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पहले एक जाट मारा, अब एक राजपूत मारा। ऐसा हमारा जाति धर्म को लेकर ना कोई टारगेट था ना जिंदगी में होगा, हमारे लिए सर्व समाज एक है जो हमारे दुश्मन हैं वो तैयार रहे, वह किसी भी जाति धर्म का हो बिल्कुल मारेंगे, समय लग सकता है, लेकिन माफी नहीं।

Hanuman beniwal lorence bishnoi rohit godara

 

हनुमान बेनीवाल को खतरा होने के इनपुट मिलने के बाद पुलिस विभाग ने हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा के लिए आठ क्यू आर टी कमांडो तैनात किए हैं।

यह भी पढ़ें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha