लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं......

- Advertisement -

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल को लेकर पुलिस इंटेलिजेंस को इनपुट मिला कि हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा है , इसके बाद सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी एवं हनुमान बेनीवाल के घर के बाहर आठ क्यू आर टी कमांडो भी तैनात किए गए हैं।

हनुमान बेनीवाल से मिलने के लिए बेनीवाल के घर में किसी भी अनजान व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है, बताया जा रहा है कि पुलिस को 26 जनवरी को सुबह इनपुट मिला था कि हनुमान बेनीवाल जयपुर से नागौर के लिए रवाना हुए हैं एवं बेनीवाल पर घर पहुंचने तक हमला हो सकता है।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही एस्कॉर्ट करना शुरू कर दिया था, हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा में पहले से सुरक्षाकर्मी है लेकिन अब आठ कमांडो और लगा दिए गए हैं एवं फिलहाल हनुमान बेनीवाल का घर इंटेलिजेंस व पुलिस के बड़े अफसरों की नजर में हैं।

हनुमान बेनीवाल को लॉरेंस गैंग से खतरा

पुलिस अधिकारियों ने अब तक हनुमान बेनीवाल के खतरे को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, हालांकि इंटेलिजेंस ने पुलिस के बड़े अधिकारियों को भी इसके बारे में जानकारी नहीं दी एवं इंटेलिजेंस द्वारा पूरा ऑपरेशन काफी सीक्रेट तरीके से चलाया जा रहा हैं हनुमान बेनीवाल स्वयं को भी इसके बारे में पुलिस अधिकारियों एवं खुफिया एजेंसी ना कोई जानकारी नहीं दी हैं।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाई, सुरक्षा एजेंसियों ने हनुमान बेनीवाल के घर को घेरा

हालांकि सूत्रों के मुताबिक एक और जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति से गुप्त रूप से पूछताछ कर रही है हालांकि अभी तक पुलिस ने इसके बारे में कंफर्म नहीं किया है एवं इस संदिग्ध व्यक्ति के बारे में खुफिया एजेंसी जानकारी जुटा रही है। एवं राजस्थान के अलग-अलग जिलों से पुलिस टीम सक्रिय है।

इससे पहले हनुमान बेनीवाल के छोटे भाई व पूर्व खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को एक बार लॉरेंस बिश्नोई के नाम से जान से मारने की धमकी मिली थी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha