Twitter Blue Tick: 20 अप्रैल से ट्विटर से हटेंगे ब्लूटिक

Twitter Blue Tick: 20 अप्रैल से ट्विटर से हटेंगे ब्लूटिक ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने पुराने ब्लूटिक हटाने की......

- Advertisement -

Twitter Blue Tick: 20 अप्रैल से ट्विटर से हटेंगे ब्लूटिक 

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने पुराने ब्लूटिक हटाने की घोषणा कर दी है , बता दें कि एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने से पहले ट्विटर पर विभिन्न पॉलिसी के मुताबिक ब्लूटिक उपलब्ध करवाए जाते थे , लेकिन लीगेसी अकाउंट से ब्लूटिक हटाने के लिए अब 20 अप्रैल का समय तय कर दिया है।

20 अप्रैल के बाद ट्विटर यूजर्स को ब्लूटिक के लिए सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा एवं सब्सक्रिप्शन के बाद ही यूजर्स को अपने अकाउंट पर ब्ल्यू वेरिफिकेशन मार्क दिखाई देगा , एलएनटी एलएनटी ने अपने अधिकारी ट्विटर अकाउंट से जो जानकारी दी है उसमें 12 अप्रैल का जिक्र किया गया है , लेकिन अब नई घोषणा के मुताबिक लीगेसी अकाउंट से 20 अप्रैल को ब्ल्यू टिक हट जाएगा।

यह भी पढ़ें SIM card owner name change , सिम कार्ड के मालिक का नाम कैसे बदलें

टि्वटर यूजर्स द्वारा पेड सब्सक्रिप्शन का प्लान हासिल करने के लिए यूजर्स को प्रति माह करीब $9 का चार्ज देना होगा , सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदने वाले यूजर्स को फ्री यूजर्स की तुलना में अधिक फीचर्स मिलेंगे एवं ट्विटर अकाउंट पर टि्वटर बल्लू मार्क भी शो होगा ।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha