उदयलाल डांगी ने थामा आरएलपी का हाथ , बीजेपी से बागी हुए डांगी

हनुमान बेनीवाल ने मारवाड़ के बाद अपनी नजर मेवाड़ की तरफ बढ़ानी शुरू कर दी है उपचुनाव के बहाने उन्होंने......

- Advertisement -

हनुमान बेनीवाल ने मारवाड़ के बाद अपनी नजर मेवाड़ की तरफ बढ़ानी शुरू कर दी है उपचुनाव के बहाने उन्होंने मेवाड़ में अपने पार्टी की स्थिति को देखने के लिए दौरा किया। जिसको सांसद बेनीवाल ने जनसुनवाई कार्यक्रम नाम दिया । बेनीवाल अपने पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की स्थिति को देखने के लिए और उपचुनाव के मध्य नजर रखते हुए आने वाले आम विधानसभा चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए  चित्तौड़गढ़ में पिछले 2 दिनों से अपना डेरा जमाए हुए हैं। 

20211008 164234

सांसद बेनीवाल ने भाजपा के लिए उप चुनाव में वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में एक और नई मुसीबत खड़ी कर दी है। दरअसल वल्लभनगर से 2018 में भाजपा प्रत्याशी रहे उदय लाल डांगी का भाजपा से उप चुनाव में टिकट काट देने  के बाद उदय लाल डांगी नाराज हो गए थे , एवं उन्होंने मंगलवार को अपना निर्दलीय पर्चा दाखिल किया , लेकिन बुधवार को उदयलाल ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ज्वाइन करके सांसद हनुमान बेनीवाल , पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग एवं विधायक इन्दिरा बावरी की मौजूदगी में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया। उदय लाल ने विधानसभा चुनाव 2018 में भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़कर करीब 46,667 वोट प्राप्त किए थे।

कांग्रेस ने उपचुनाव में पूर्व विधायक की पत्नी प्रीति शक्तावत को टिकट दिया है। वहीं भाजपा ने हिम्मत सिंह झाला को टिकट दिया है और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भाजपा से बागी उदय लाल डांगी पर विश्वास जताया है।

अब उदयलाल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ज्वाइन करके कितने वोट हासिल करने में सफल रह पाएंगे ? ये तो चुनाव परिणाम के बाद ही साफ हो पाएगा। लेकिन माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी को निश्चित उदय लाल डांगी के रालोपा में शामिल होने के बाद नुकसान होगा।

यह भी पढ़ें

चिल्लाती रही महिला लेकिन साड़ी खींचते रहे कुछ बदमाश …..

मंत्री हरीश चौधरी बोले राजस्थान व पंजाब में अलग-अलग मामला है……

भारत के ₹1 के बराबर पाकिस्तान के कितने रुपए होते हैं , आप जानकर चौंक जाएंगे ……

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha